धूम धमाके के साथ टीडी कालेज छात्र संघ चुनाव के लिए भरा गया पर्चा

 जौनपुर। टीडी कालेज के छात्र संघ चुनाव के लिए आज प्रत्याशियों ने धुमधड़ाके साथ अपना अपना नामाकंन पत्र दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए  6 उपाध्यक्ष पद  के लिए 6 और  महामंत्री पद के लिए सात पर्चे दाखिल किया गया।
अध्यक्ष पद पर अनुराग मिश्रा विकाश पाण्डेय सिध्दार्थ सिंह सोलंकी सिध्दार्थ सिंह टोनी नवनीत यादव प्रवीण सिंह ने पर्चा भरा। उपाध्यक्ष पद पर शिवम सिंह यादव  शिवम श्रीवास्तव अभिषेक यादव ऋशभ सिंह कौशल यादव और अंकित श्रीवास्तव ने नामाकंन  किया। महामंत्री पद के लिए सद्दाम हुसैन अश्वनी तिवारी अवनीश पाण्डेय सनी यादव राहुल नितिन जायसवाल और राहुल यादव ने पर्चा दाखिल किया।
तिलकधारी महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के नामांकन में समाजवादी छात्रसभा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नवनीत यादव ‘बिट्टू’ के नामंाकन में छात्रों, नौजवनों का भारी हुजूम उमड़ा। जिसमें घोड़े, गाड़ी, बैण्डबाजे के साथ सपा कार्यकर्ताओं ने व छात्रों ने भव्य जुलूस निकाला।
    गत मंगलवार को तिलकधारी महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के नामांकन की तिथि नियत की गयी थी। जिसमें समाजवादी छात्रसभा के पैनल से लड़ रहे अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नवनीत यादव ‘बिट्टू’ के समर्थन में सैकड़ो कार्यकर्ता प्रत्याशी के जगदीशपुर स्थित छात्रावास पर प्रातः 9 बजे इकट्ठा हो गये। जहां से फूल मालाओं से लदी हण्टर गाड़ी, घोड़े, करीब 200 दो पहिया वाहन से प्रत्याशी के समर्थक व छात्रसभा के पदाधिकारियों ने नामांकन के लिए जुलूस रवाना किया। हण्टर जीप पर प्रत्याशी के साथ सपा छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अतुल सिंह, युवजन सभा के विरेन्द्र यादव, लोहिया वाहिनी के धर्मेन्द्र मिश्र सवार होकर जगदीशपुर से नाथूपुर चैराहा होते हुए पिलीकोठी से अम्बेडकर तिराहा, दीवानी कचहरी होकर रोडवेज तिराहे के पास जुलूस का काफिला रुका। वहां से प्रत्याशी को घोड़े पर बैठाकर नामांकन के लिए ले जाया जा रहा था। जिस पर लाइन बाजार थानाध्यक्ष मयफोर्स ने घोड़े को रोक दिया। समर्थकों की जिद थी कि हमारा प्रत्याशी घोड़े पर सवार होकर महाविद्यालय प्रवेश द्वार तक जायेगा। इसी बीच छात्रसभा के जिलाध्यक्ष व लाइनबाजार थानाध्यक्ष के बीच तिखी नोक-झोक भी हुयी, तत्पश्चात श्री सिंह ने कप्तान से बात की उसके बाद जिला प्रशासन ने घोड़े को अन्दर जाने दिया।
    पत्रकारों से बातचीत में सछास जिलाध्यक्ष अतुल सिंह ने बताया कि अभी तक के इतिहास में छात्रसंघ चुनाव के नामांकन में छात्रों, नौजवनों का इतना बड़ा हुजूम कभी देखने को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि इससे यह निश्चित रुप से स्पष्ट हो जाता है कि इस बार के छात्रसंघ चुनाव परिणाम ऐतिहासिक होगा और छात्रसभा के सभी पदाधिकारी अपनी जीत दर्ज करायेंगे।
    इस मौके पर बाबा यादव, प्रीतम यादव, सत्यजीत यादव मिन्टू, शेखर यादव, संजय सोनकर गोपाल, दिलीप यादव, हरिकेष सिंह, निरज शुक्ला, निलेश पाल, विभव सिंह, दीपक यादव, जैकी सिंह, विशाल यादव, विकास सिंह, विमल यादव, सूरज सिंह, आशीष चैबे, अबुजर जैदी, राकेश यादव, बड़े लाल यादव, अमित यादव, छोटू के साथ-साथ सैकड़ो की तादात में छात्र नौजवान उपस्थित रहे।

Related

politics 944678847510836835

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item