हमारा जौनपुर डाट काम के 5 वर्ष पूरा होने पे संचालक एस एम् मासूम को दी लोगों ने बधाई |

जौनपुर । वतन से मुहब्बत और सोशल मीडिया जब दोनों मिल जाएँ तो "हमारा जौनपुर डॉट कॉम " जौनपुर सिटी डॉट इन " और "जौनपुर अज़ादारी डॉट कॉम" जैसे वेब पोर्टल का जन्म हुआ करता है ।

आज से पांच वर्ष पहले जब एस एम मासूम ने अंतरजाल की रहस्यमयी ,ताक़तवर दुनिया और मीडिया की ताक़त को समझा तो मैंने उन्होंने सोचा क्यूँ ना अपने वतन जौनपुर के लिए कुछ किया जाय जिस से जौनपुर जिसे शिराज़ ऐ हिन्द कहा जाता है उसे विश्व में वो स्थान हासिल हो सके जो उसे मिलना चाहिए था और जौनपुर वासियों की प्रतिभाओं को विश्व के सामने लाया जा सके ।

इसी सोच और जौनपुर को विश्व के मानचित्र पर लाने के प्रयास से एस एम मासूम ने २०१० में जौनपुर को आगे लाने के लिए तीन वेब पोर्टल बनाए "हमारा जौनपुर डॉट कॉम  " जौनपुर सिटी डॉट इन " और "जौनपुर अज़ादारी डॉट कॉम" बनाया और केवल इतना ही नहीं जौनपुर में मीडिया से जुड़े प्रतिभाशाली लोगों को भी इस सोशल मीडिया की ताक़त से पहचान करवाई और उन्हें मैदान में उतारा जिनमे से कुछ बहुत कामयाबी के साथ आगे बढ़ रहे हैं ।

वर्तमान में इन वेबपोर्टल पे आने वालों की संख्या एक दिन में ही पूरे विश्व से सोलह से बीस हज़ार हो जाया करती है जिस से आप सभी समझ सकते हैं की इसकी आवाज़ कितनी दूर तक पहुँच रही है ।


श्री मासूम ने बताया की मेरी पूरी कोशिश रहती है की इन जौनपुर से जुड़े वेब पोर्टल द्वारा यहाँ का इतिहास यहाँ के लोगों की समस्याएं ,यहाँ की प्रतिभाओं को पूरी दुनिया तक पहुंचा सकूँ | उन्होंने कहा की आज पूरी दुनिया से लोग कामयाब पांच वर्ष पूरा होने पे बधाई  दे रहे हैं लेकिन  सच ये है की पांच साल का यह कामयाब सफ़र पाठको सहयोगियों और शुभचिंतको के बिना संभव नहीं था |

हमारा जौनपुर डॉट कॉम और जौनपुर सिटी डॉट इन के संचालक श्री एस एम् मासूम से  संपर्क करने के लिए ई मेल करें | smma59@gmail.com या फ़ोन करें  9452060283 

Related

news 1476877752550377485

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item