शिराज ए हिन्द डाॅट काम की खबरो को अखबार बनाने लगे है सुर्खिया, न्यूज चैनल बटोर रहे है टीआपी

जौनपुर। खबरो की दृष्टिकोण से शिराज ए हिन्द डाॅट काम एक विश्वसनीय प्लेट फार्म बन चुका है। इस न्यूज पोर्टल पर पोस्ट होने वालीह खबरें कई पीडि़तो की आवाज शासन प्रशासन तक पहुंचाकर उनकी समस्याओ का निस्तारण करा चुका है। अब इस साईट पर पोस्ट होने वाली खबरो को संज्ञान में लेकर स्थानीय अखबारो से लेकर राष्ट्रीय न्यूज पेपरो में छापी जाती है और राष्ट्रीय चैनलो तक खबरो को प्रमुखता से दिखाई जाने लगी है। इसका उदाहरण आप खुद देख सकते है। आईएएस पीसीएस के  गांव माधोपट्टी की स्टोरी हो या डा0 लालबहादुर सिध्दार्थ द्वारा बेगैर पैसे के एक गरीब मरीज की जान बचाने की खबर हो या मनवी सिंह का महा अविष्कार की खबर हो इस तरह की अब तक दर्जनो ऐसी खबरे पहले शिराज ए हिन्द डाॅट काम ने पोस्ट किया उसके दूसरे या तीसरे दिन राष्ट्रीय अखबार और न्यूज चैनलो ने प्रसारित किया। इसी कारण से शिराज ए हिन्द डाॅट काम कम समय  में जौनपुर वासियों की पहली पंसद बन चुका है।
शिराज ए हिन्द डाॅट काम पर पोस्ट होने अब तक की सकड़ो खबरो को हिन्दी अंग्रेजी अखबरो की सुर्खियां बनी वही तमाम न्यूज चैनलो ने उन खबरो को प्रमुखता से दिखाकर अच्छी खासी टीआरपी बटोरी है। हम आप को उदाहरण  के तौर पर कुछ चुनिन्दा उन खबरो से रूबरू कराने जा रहे है जिन्हे न्यूज चैनलो प्रमुखता से दिखाई है और अखबारो ने हेड लाईन बनायी है। पहली खबर आईएएस पीसीएस का गांव माधोपट्टी की इस खबर शिराज ए हिन्द डाॅट काम पर 22 दिसम्बर 2015 को दिन में दो बजकर 43 मिनट पर पोस्ट हुई। यह खबर इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि तमाम राष्ट्रीय न्यूज चैनल के दफ्तरो तक पहुंच गयी जिसका परिणाम रहा कि एक दो न्यूज चैनल छोड़कर सभी ने प्रमुखता इस  गांव को दुनियां भर में मसहूर कर दिया। इस स्टोरी को कवर करने के  लिए  दिल्ली और लखनऊ तक की टीम यहां आयी थी।
उसके बाद 5 जनवरी 2006 को जौनपुर के प्रख्यात चिकित्सक डाॅ0 लालबहादुर सिध्दार्थ द्वारा बेगैर पैसा लिया एक गरीब की जान बचाने वाली खबरो को 3 बजकर 17 मिनट पर पोस्ट किया गया ।  इस खबरो को राष्ट्रीय अखबारो में तीसरे दिन प्रकाशित हुई इसी दिन जी न्यूज ने प्रमुखता से डाक्टर की दरियादिली वाली स्टोरी दुनियां के सामने प्रस्तुत किया।
10 जनवरी को जौनपुर की बेटी मानवी सिंह द्वारा किसानो की फसलो को बरबादी से बचाने का महा आविष्कार की स्टोरी शिराज ए हिन्द डाॅट काम पर पोस्ट होते ही इस कदर वायरल हुआ कि तमाम न्यूज चैनल हेड क्वाटर से का फोन जिला संवाददातो के पास आना शुरू कि इस स्टोरी को अच्छी तरह पैकेजिगं करके भेजो। उसके बाद राष्ट्रीय अखबरो ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया।





Related

talents 5084818293658829406

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item