भदोही : जिलाधिकारी ने समाधान दिवस पर लगायी चौपाल

 भदोही । जिलाधिकारी प्रकाश बिंदु और पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार राय ने शनिवार को शासन की मनसा के अनुरूप आयोजित समाधान दिवस में उपस्थित होकर जनता की समस्याओं और शिकायतों का निस्तारण किया । इस दौरान अफसरों ने सुरियावा ब्लॉक का  प्रमुख चुनाव के चलते जायजा लिया और अधिकारियों को शान्ति व्यवथा बनाए रखने का निर्देश दिया । इसके अलावा जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक  थाना सुरियावां पर जन शिकायतों को सुनकर निस्तारण की कार्यवाही करायी गयी।
  इस दौरान जिले भर में समाधान दिवस के अवसर पर कुल  54 शिकायतें प्राप्त हुई ।  जिसमेें राजस्व से सम्बन्धित 49 प्रार्थना पत्र एवं पुलिस विभाग से सम्बन्धित कुल 5 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये।  प्रार्थना पत्रों में  कुल 16 का निस्तारण हुआ, जिसमें 13 प्रार्थना पत्र राजस्व से सम्बन्धित व 3 प्रार्थना पत्र पुलिस विभाग से सम्बन्धित रहें
जिले के सम्बंधित थानों में ज्ञानपुर, गोपीगंज में 16 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें 16 राजस्व से सम्बन्धित रहे। इसके अलावा  कोईरौना में एक प्रार्थना  पत्र प्राप्त हुये। इसके जिसमें भदोही कोतवाली में पर कुल 11 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये। जबकि थाना चौरी में 5 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें 5 राजस्व से सम्बन्धित रहे।  5 प्रार्थना पत्रों में से 4 राजस्व से निस्तारण हुये जबकि शेष  एक बचा।वहीँ  औराई में 5 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें 5 राजस्व से सम्बन्धित रहे।  जबकि 5 प्रार्थना पत्रों में से एक राजस्व से निस्तारण हुये एवं 4 शेष  बचे।जबकि ऊंज पर कुल 4 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें 2 राजस्व से सम्बन्धित रहे। 4 प्रार्थना पत्रों में से 2 पुलिस विभाग से सम्बन्धित थे । इसके अलवा सुरियावां में पर कुल 9 शिकायतें मिली सभी   राजस्व से सम्बंधित थी । जबकि थाना दुर्गागंज में तीन  प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये। जिलाधिकारी प्रकाश बिंदु और एसी अनिल कुमार ने फरियदियो की शिकायतों पर त्वरित कारवाई करने का आदेश दिया है ।

Related

news 4534334089170026159

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item