बसपा के आधा दर्जन समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

निर्दल प्रत्याशी के तहरीर पर अपहरण और लूट का मुकदमा
मछलीशहर। स्थानीय नगर में सपा बसपा के समर्थको के बीच हुआ विवाद धीरे धीरे राजनितिक रूप लेता जा रहा हैं।घटना के बाद जहा एक तरफ बसपा समर्थक सुजीत कटियार ने 3 नामजद सहित 30-35 अज्ञात के खिलाफ तमाम धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कराया था। वही घटना के बाद एक निर्दल प्रत्याशी ने बसपा के आधा दर्जन समर्थको के खिलाफ तमाम धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया है।
      बताते है कि नगर में सपा एंव बसपा के समर्थको के बीच 7 मार्च की रात विवाद हो गया था। घटना के बाद बसपा समर्थक सुजीत कटियार ने सपा के तीन नामजद एंव 30-35 अज्ञात के खिलाफ तमाम गम्भीर आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया था। घटना के बाद निर्दल प्रत्याशी जय प्रकाश पुत्र दिलीप ने आरोप लगाया कि कस्बे के खानजादा मोहल्ला निवासी गुडडू रिजवी की तबीयत खराब होने पर वह कुशल क्षेम पूछकर वापस लौट रहा था कि रात 11 बजे एक इनोवा गाड़ी सामने आकर रूक गयी और उसमें से बसपा के सुजीत कटियार, बबलू राईन, नेसार अंसारी, हसन चश्मा, जमील अहमद, गुडडू कुरैशी उतरे और कहा कि चमार होकर बसपा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हो कहकर इन लोगों ने मेरा मुँह दबा कर इनोवा गाड़ी मे लाद लिया। अभी गाडी आगे सब्जी मंडी के पास पहुंची ही थी की आगे गायो का झुंड बैठा था जिसके कारण ड्राइवर को गाड़ी रोकनी पड़ी। उसने कहा कि गायो को हटाने के लिए जैसे ही सुजीत कटियार ने दरवाजा खोला तो मैं चिल्लाने लगा। चीख पुकार सुनकर काफी लोग इकट्ठा हो गये। काफी लोगों द्वारा गाड़ी घेर लेने से मुझे उन लोगो को छोड़ना पड़ा।
कोतवाल नरेन्द्र कुमार का बताया की तहरीर के आधार पर धारा 147, 364, 392, 504 506 एवं  अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम की धारा 3 (2) (5) के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Related

news 6950393020444889937

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item