दूसरा वर्ग बैठकर हल करे राममंदिर विवाद: स्वामी चिन्मयानंद

जौनपुर। केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एवं श्री शारदा समूह के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह पूरे धूमधाम के साथ सम्पन्न हुआ। इस मौके पर जिले भाजपा ने नवनिर्वाचित पांच भाजपा विधायको सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम मुख्य अतिथि पूर्व गृहराज्यमंत्री व जौनपुर के पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद राममंदिर मुद्दे पर कहा कि देश में प्रदेश में अब मेरी सरकार है। योगीजी इधर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते है उधर सुर्पिमकोर्ट ने राममंदिर मसले का हल करने के लिए कोर्ट के बाहर दोनो पक्षो को अपनी मध्यस्था में बैठाकर आपस में निर्णय करने की बात कही है। हम दूसरे वर्ग के लोगो से कहना चाहता हूं कि हमस ब मिलकर बैठकर मासले का हल निकालते है तो मस्जिद बनाने लिए कही जमीन दे दिया जायेगा। यदि ऐसा नही हुआ तो अप्रैल में हमारा राज्यसभा में बहुमत हो जायेगा उसके बाद हम कानून बनाकर मंदिर बनाने का काम करेगे।
इस मौके पर सदर सीट से विधायक व प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री गिरीश यादव ने कहा कि हम पूर्वाचंल ही नही पूरे प्रदेश में विकास कार्य को गति देने का काम करूंगा। साथ मोदी जी की स्वच्छता अभियान को सफलता की ऊचाईयों पर पहुंचाऊगा।
इस मौके पर केराकत विधायक दिनेश चैधरी जफराबाद के विधायक डा0 हरेन्द्र प्रताप सिंह बदलापुर के विधायक रमेश मिश्रा और मड़ियाहूं की विधायक लीना तिवारी को केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर सिंह एवं श्री शारदा समूह के निदेशक आईबी सिंह ने स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रदेश के प्रख्यात भोजपुरी गीत गायक रविन्द्र सिंह ज्योति ने अपनी आवाज की जादू से पूरा माहौल होली मय कर दिया था।


Related

politics 141285106834459525

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item