ट्राली पलटी तीन की मौत, दर्जनों घायल

चुनार (मिर्जापुर)। स्थानीय थाना क्षेत्र सक्तेशगढ़ के नुनौटी गाॅव में पलटी ट्रैक्टर ट्राली में तीन लोगो की मौत हो गई जबकि दर्जन लोग घायल हो गये। घटना मंलवार देर रात की है, जब एक ट्रैक्टर पर सवार लोग ‘सिद्धनाथ की दरी’ से बच्चे का मुण्डन संस्कार कर घर वापस लौट रहे थे। अंधेरे में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें लोग दब गये। उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर कलानिधि नैथानी ने दी।
मौके पर उपस्थित लोगो ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी पहुॅचाया गया जहाॅ डाॅक्टरों ने तीन लोगो को मृत घोषित कर दिया। तथा एक की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही विन्ध्याचल मेले से पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के साथ जिलाधिकारी कंचन वर्मा मौके पर पहुॅच गई और घटना की जानकारी लेते हुए घायलो और परिजनों को सांत्वना दी।
पुलिस ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के नुनौटी गाॅव निवासी रामलखन के पुत्री के बेटे का मुण्डन कराने सुबह ट्रैक्टर से लगभग दो दर्जन लोग सिद्धनाथ की दरी गये थे। जिसमें उनके दामाद रामकुमार भी थे। पुलिस ने आगे बताया की मरने वालों में, श्याम कुमार (18) पुत्र नन्हें, कटोरा देवी (60) पत्नी जोखन निवासीगण छितमपुर, नीरज (10) पुत्र राम कुमार सिंह निवासी नुनौटी हैं। रेफर किये गये किशोर का नाम सूरज (10) पुत्र रामलखन बताया गया।
रात लगभग साढ़े 10 बजे मड़िहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने भी अस्पताल पहुॅचकर सभी घायलों के उपचार की जानकारी ली और मरहम पट्टी कराकर घायलांे को उनके घर भेज दिया। मड़िहान विधायक के अनुसार शवों का रात में ही पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौंप दिया गया। इसके पूर्व उन्होंने डीएम, एसपी से भी बात की थी। घटना के बाद भाजपा के कई नेता बारी बारी से अस्पताल पहुॅचे और घायलों का हाल जाना।
घायलों में रामलखन की पत्नी दुर्गावती देवी (41), रामकुमार (38) पुत्र रामधनी और उनकी पत्नी सोनी (33), प्रह्लाद (17) पुत्र बचनु, भगवानी देवी (28) पत्नी हिंछलाल और पुत्री प्रिति (10), मुनरी देवी (42) पत्नी नन्हें, डाक्टर (8) पुत्र राजबहादुर के अलावा एक 8 वर्षीय बालक शामील है।
उपचार केन्द्र पर मुख्य चिकित्साधिकारी विधू गुप्ता, एएसपी नक्सल अरविन्द मिश्र, एडीएम वित्त सहित तहसील के अधिकारी ने भी घायलों का हाल जाना। 


Related

news 2022478270459490392

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item