अमर सिंह ने की मोदी व योगी की तारीफ , बोले- अखिलेश राज तो भोगी राज था

मिर्जापुर। माॅ विन्ध्यवासिनी के दरबार में बुधवार को दर्शन करने पहुॅचे राज्य सभा के सदस्य (सांसद) अमर सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम सिंह से मेरा कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। सपा से निकाले जाने के बाद आहत अमर सिंह ने सम्मान की बात दोहराते हुए कहा कि आत्मसम्मान से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं है।
ईवीएम मशीन पर उठ रहे सवाल के जवाब में कहा कि, जिन सीटों पर सपा और कांग्रेस गठबंधन ने चुनाव जीता है, अगर वहाॅ बैलेट पेपर से दुबारा चुनाव करा दिया जाये तो शायद ये गठबंधन अपनी ज्यादातर सीटे हार जाय। वे आज यहाॅ नवरा़़त्र की नवमी को ‘माॅ विन्ध्यवासिनी’ का दर्शन पूजन कर प्रतिवर्ष की भांति इस बार भी कन्या पूजन व भोजन कराने के उपरान्त पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।
समाजवादी पार्टी का भविष्य अब क्या है के, बारे मे पूछे गये सवाल पर बोलते हुए राज्य सभा सांसद ने कहा कि ‘‘समाजवादी पार्टी का पूरी तरह से विखण्डन हो चुका है। अब उनके पास ऐसी कोई राजनीतिक प्रबंधन नही है जिससे वे इसको सम्भाल सके। समाजवादी पार्टी से वे निष्कासित है अब वे कहा जायेगे? इस सवाल के जवाब पर अमर सिंह ने कहा कि वे अब भविष्य में समाजवादी पार्टी में नही जायेगे। ‘‘पहले मुझे बाॅप ने निकाला फिर दोबारा बेटे ने, अब मैं घर पर बैठना पसंद करूॅगा बजाय उनके साथ जाने के।’’
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खुब प्रशंसा की। उन्होंने सीएम योगी के अवैध बुचड़खानो को बंद किये जाने और ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ के गठन की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भारतीय जनता पार्टी की सरकार केे द्वारा किसानों के कर्ज माॅफी पर सवाल उठाने को, ‘बेतुका’ बताते हुए कहा कि, जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने कुछ चिन्हिंत बैकों के ही 50 हजार तक के कर्ज माॅफ किये थे। जिसमें जिला सहकारी बैंक, भूमि विकास बैंक आदि शामिल थे। अब वे किस मुॅह से योगी सरकार की ईमानदारी पर शक कर रहें है।
अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने मेरे साथ राजनीतिक धोखा किया आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस आजम ने भारत माता को डायन कहा वहीं मुलायम सिंह का सबसे प्रिय है। अखिलेश के काम बोलता पर हमला करते हुए कहा कि अधूरे मेट्रो और हाइवे बनाकर इन्होने काम बोलता है का नारा दे दिया।
चर्चित विनायक ग्रुप का नाम लेते हुए अमर सिंह इसे दाउद इब्राहिम और सपानेता अबू आजमी का पैसा लगे होने की बात कही। बता दे कि विनायक ग्रुप के आनर गणेश गुप्ता है। इस मामले में एनएआई से जाचं कराने की माॅग करते हुए कहा कि जांच कराई जाय तो सारा चिट्ठा खुलकर सामने आ जायेगा।
गंगा पर बोलते हुए अमर सिंह ने कहा कि, वे चाहते है कि, मुसलमान गंगा जल से ‘बजू’ (नमाज के पूर्व की जाने वाले परम्परा) करें तब नमाज अदा करें।
चुनाव से पूर्व अमर सिंह द्वारा मुलायम सिंह के परिवार को लेकर विन्ध्याचल में तांत्रिक पूजा कराये जाने को लेकर उठ रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि, वे सनातनी हिन्दू है, वैदिक तंत्र से पूजा पाठ करने में विश्वास रखते हैं न कि तांत्रिक तरीके से।
इस अवसर पर अमर सिंह के साथ सीने तारिका एवं पूर्व सांसद (रामपुर) जया प्रदा, अमर सिंह फैंस एसोशिएशन के विजय उपाध्याय के अलावा सुशील सिंह, संजय सेानकर, वरूण सिंह आदि मौजूद रहें।

Related

politics 726453654110756906

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item