पहले किया गैंग रेप , अब दे रहे है जान से मारने धमकी , घर छोड़कर भागा परिवार

जौनपुर। जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक दलित महिला को गांव के ही दो युवको ने गैंग रेप किया। पीड़ित महिला ने थाने में रिर्पोट दर्ज करायी है। उधर एफआईआर दर्ज होने के बाद दरिन्दो और उसके समर्थको ने पीड़ित महिला पर केश उठाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब महिला तैयार नही हुई तो वे लोग ताडव करना शुरू कर दिया है। जिसके कारण पूरा परिवार घर छोड़कर भाग गया है। उधर पुलिस ने रपट दर्ज तो कर लिया है लेकिन महिला का मेडिकल चेकअप कराना मुनासिब नही समझा। अब पीड़ित महिला न्याय पाने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरो का चक्कर काट रही है।
सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को दरिन्दो ने उस समय अपने हबस का शिकार बना डाला जब वह भोर में शौच करने के लिए निकली थी। पीड़ित महिला के अनुसार 10 जनवरी की भोर में गांव के ही दो युवको ने उसका मुंह दबाकर सुनसान इलाके में लेजाकर रेप किया। किसी तरह से मै दोनो की चंगुल से छुटकर घर आकर अपनी वालो को बतायी । मै पति के साथ थाने पर गयी। लेकिन पूरे दिन बैठाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नही किया। दूसरे दिन पुलिस ने एफआईआर लिखकर दोनो आरोपियों को पकड़ लिया लेकिन शाम तक एक बदमाश को छोड़ दिया। उसके बाद से पुलिस कोई कार्यवाही नही कर रही है। मेरा मेडिकल भी नही करायी गयी है। उधर मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी और उसके साथ मेरे और मेरे परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे है। जब हम लोग तैयार नही हुई तो वे लोग असलहा लाठी डण्डा लेकर मेरे घर चढ़ आये। जाते समय बदमाशो ने धमकी दिया है कि यदि मुकदमा वापस नही लिया तो जान से मार दूंगा। धमकी के डर से हम लोग घर छोड़कर भाग गये है।

 अपर पुलिस अधीक्षक शहर अनिल पाण्डेय से इस मामले पर बात किया तो उन्होंने तत्काल थानेदार को फटकार लगाते हुए पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराने का आदेश दिया है। हलांकि मीडिया से बातचीत में एएसपी ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन पुलिस की विवेचना में पीड़ित महिला सहयोग नही कर रही है। दबंगो के डर से पीड़िता और उसके परिवार द्वारा घर छोड़कर भागने के मामले पर बताया कि वह अपने माइके गयी हुई थी।

Related

news 2970671914138015375

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item