भाजपा नेता पर ट्रक चालक की पिटाई करने का आरोप एफआईआर दर्ज

जौनपुर। एक तरफ योगी राज में अपराधी बेलगाम हो चुके है आये दिन लूट हत्या डकैती की वारदात हो रही है वही भाजपा नेता भी किसी गुड्डे की तरह पेश आ रहे है। इसका उदाहरण सामने आया है शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में। यहां पर भाजपा नेता की गाड़ी से एक ट्रक की मामूली टक्कर हो जाने पर नेताजी आग बबूला होकर ट्रक ड्राईबर की जमकर पिटाई कर दिया। यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी है। एसपी ने बताया कि इस मामले में ट्रक ड्राईबर की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
कल रात शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थिति एक पेट्रोल पम्प के पास भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की गाड़ी एक ट्रक से मामूली रूप से टक्करा गयी। टक्कर होने के बाद नेताजी पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद कानून को अपने हाथ में लेते हुए ट्रक चालक की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया। किसी तरह वह नेताजी के चंगुल से छूटकर अपने मालिक के पास पहुंचकर पूरी दास्तां बया किया।यह पूरा वाक्या पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सूबह से यह वीडियो वायरल हो रही है। 
उधर ट्रक मालिक ड्राईबर के साथ लेकर थाने पहुंचकर भाजपा नेता के खिलाफ तहरीर दिया है कि भाजपा नेता दयाशंकर सिंह विना किसी कारण से मुझे मारपीटा और ट्रक के सीसे चक्कनाचूर कर दिया। एसपी के के चैधरी ने बताया कि ट्रक चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

Related

news 1006900809371114926

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item