UP की एक वर्ष की सरकार नई मिसाल

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी  नगर का सम्मेलन उर्दू बाजार स्थित घनश्याम दास बगीचा में सम्पन्न हुआ सम्मेलन का आयोजन उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ जी के एक वर्ष के सफल कार्यकाल के उपलक्ष्य में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य प्रवक्ता भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय रहें। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता §आशू  ने किया। जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने योगी सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा करते हुये कहा कि योगी सरकार पार्दशिता, कर्तव्य, निष्ठा, निष्पक्षता, ईमानदारी और विनम्रता जैसे मानवीय मूल्यो के प्रति कटिबद्ध है जिसकी छाप सरकार द्वारा विगत एक वर्ष में किये गये कार्यो में स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है।
जिला महामंत्री संदीप तिवारी ने विभिन्न क्षेत्रो में सरकार के उपलब्धियों को रेखांकित करते हुये कहा कि योगी सरकार का उद्देश्य खुशहाल किसान नौजवानों को रोजगार और सभी पात्रों का आवास दिलाना है। नगर अध्यक्ष अशीष गुप्ता आशू ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को योगी सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल की बधाई देते हुये कहा कि राज्य सरकार केन्द्र के मोदी सरकार के रास्ते पर चल रही है, जिसका मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास है। प्रदेश की योगी सरकार भोजन, सड़क, आवास, चिकित्सा, पेयजल, कानून व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था को सुधारने की दिशा में मजबूती से कार्य कर रही है। वरिष्ट भाजपा नेता दिनेश सिंह बब्बू ने योगी सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुये कहा कि हमारी सरकार लगातार जनता के हित में कार्य कर रही है। कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है जिससे माताये और बहने भय मुक्त है। सरकार आने वाले दिनों में और जरूरी कदम उठायेगी भाजपा नेता और वरिष्ठ पत्रकार ओम प्रकाश सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कहा कि योगी जी की सरकार भय, भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त सरकार है पिछली सरकारों में जो भी काम हुये उनमें भ्रष्टाचार हुआ लेकिन योगी सरकार में ऐसा नही है आगे बोलते हुये उन्होंने कहा कि योगी सरकार अफसरो के साथ बगैर भेद-भाव के कार्य कर रही है लेकिन कुछ अफसरो की मानसिकता अभी भी नही बदली है। भाजयुमों जिलाध्यक्ष परविन्द चौहान ने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने रोजगार सृजन की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाये है। विभिन्न सरकारी विभागों में रिक्त पड़े चार लाख से भी अधिक खाली पड़े पदों को भरने की कवायद शुरू हो गयी है।
नगर उपाध्यक्ष सुनील गुप्ता एवं विकास शर्मा ने योगी सरकार की एक वर्ष में किए गये जनहितकारी कार्यो की चर्चा करते हुए कहा कि योगी सरकार नक लोगों के अपने आवास के सपनो को साकार करते हुये। प्रधानमंत्री आवास योजना के अर्न्तगत कुल 12.15 लाख आवासो का निर्माण कराया है।
नगर मंत्री इमरान खान ने योगी सरकार के एक वर्ष के उपलब्धियो पर चर्चा करते हुये कहा कि अल्पसंख्यको के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं लाने के साथ साथ यू पी में मार्च 2017 के बाद एक भी दंगा न होने से अल्पसंख्यक बन्धुओ के मन में शासन व प्रशासन के प्रति विश्वास पैदा हो रहा है।
कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री नन्दलाल यादव ने किया आये हुये अतिथियों का आभार नगर महामंत्री अमित श्रीवास्तव ने प्रकट किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से डा0 ब्रह्मेश शुक्ल, शशि सिंह, पंकज जायसवाल, पीयूष गुप्ता, विनोद बैंकर, पूनम विश्वकर्मा, शैल साहू, श्याम बिहारी सेठ, सुशील सिंह, रामसूरत मौर्या, लोकेश गुप्ता, बसन्त प्रजापति, जय विजय सोनकर, रत्नेश त्रिपाठी, अन्जना श्रीवास्तव, रेखा श्रीवास्तव, अंजू पाठक, बृजमोहन शुक्ला, संतोष गुप्ता (बच्चा), राजेश गुप्ता, सुनीत प्रकाश, प्रशांत सिंह, राघवेन्द्र दूबे, अतुल श्रीवास्तव, संदीप जायसवाल, सुरेन्द्र जायसवाल, मोहित कश्यप, नीतू सिंह, संगीता अग्रवाल, बृजेश कुमार मौर्या, जगवेन्द्र निषाद, प्रमोद सिंह, रोहन सिंह, अभिषेक श्रीवास्तव, अनिल गुप्ता, आलोक श्रीवास्तव, अरविन्द साहू, हिमांचल उपाध्याय, संजय बैंकर, शिवकुमार मौर्या, रोशन उपाध्याय, कुलवन्त मौर्या, गौरव श्रीवास्तव, कुमार गौरव मिश्रा, आलोक वैश्य, विजय सोनकर, रामकृष्ण बिन्द, शिवकुमार त्यागी, साबिर खान, सरस गौड़, अतुल पाण्डेय, संतोष मौर्या, आलोक सेठ, अरविन्द गुप्ता, पंकज तिवारी, आशीष तिवारी, मनीष श्रीवास्तव, जय प्रकाश गुप्ता, मनीष सोनकर, प्रदीप मौर्या, राजीव मौर्या, आदि मौजूद रहे।

Related

news 2831834002678448932

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item