नदीम जावेद को अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से कांग्रेसी गदगद

जौनपुर। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी जी के विश्वास पर खरा उतरने का कार्य नदीम जावेद ने पहले भी किया आने वाले दिनों में भी पूरी मज़बूती और ज़िम्मेदारी से करते रहेंगे, इन्द्रभुवन सिंह  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की खबर जैसे ही जनपद में पहुंची उनके समर्थक और कार्यकर्ता बड़ी तादाद में उनके जनसंपर्क कार्यालय पर पहुंचने लगे लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई ढोलक एवं ताशे पर कार्यकर्ताओं ने नृत्य किया पटाखे फोड़े एवं जश्न  मनाया।
नदीम जावेद जी ने अपनी राजनैतिक पारी की शुरुआत छा‌त्र जीवन और छात्रों के नेतृत्व से की थी समय बदला तो राहुल गांधी के निर्देश पर नदीम जावेद जौनपुर की जनता की अदालत में पहुंचे । जनपद के लोगों ने भी नदीम जावेद को विधानसभा में अपना नेतृत्व करने के लिए भेजा , नदीम जावेद ने भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए जौनपुर को विकास की दिशा में आगे बढ़ाने कार्य किया। उक्त बातों की चर्चा आज जिला कोंग्रेस कमेटी जौनपुर के जिला अध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह ने नदीम जावेद  को अल्पसंख्यक सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने के बाद उनके सुक्खीपुर स्थित आवास पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि नदीम जावेद का कोंग्रेस पार्टी से गहरा लगाव है तीसरी पीढ़ी के रूप में नदीम जावेद जी कोंग्रेस पार्टी की सेवा कर रहे हैं ।
यूथ कोंग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा कि नदीम जावेद जी ने जौनपुर  सहित पुर्वांचल की आम जनता की लड़ाई को राहुल गांधी जी के साथ पहले भी लड़ा है आने वाले दिनों में भी पूरी मजबूती और ज़िम्मेदारी से लड़ते रहेंगे ।हमें आशा और उम्मीद है कि आदरणीय राहुल गांधी जी के सपनों को साकार करने का कार्य नदीम जावेद जी पूरी ज़िम्मेदारी से पहले की भांति करते रहेंगे। राहुल गांधी जी ने नदीम जावेद को इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी देकर नदीम जावेद सहित पूरे जनपद के छात्रों युवाओं व्यापारियों किसानों सहित जौनपुर के आम लोगों को नदीम जावेद के रूप में जो पहचान दी है उसे कभी भूला नहीं जा सकता ।
इस मौके डॉ राकेश उपाध्याय दयासागर राय फैसल हसन तबरेज मुफ्ती हासिम मेहंदी विपिन वर्मा जय मंगल यादव जितेंद्र यादव अंकुर मौर्य राजू गुप्ता साजिद मोनू धर्मेंद्र चौहान फहीम खान  विशाल खत्री अजीज उल्ला संतोष यादव महेंद्र यादव लल्लू यादव कैलेंडर बिंद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे

Related

politics 2076000564356882117

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item