समस्याओं का समाधान नही हुआ तो होगा उग्र आंदोलन

 जौनपुर।  यूपी एजूकेशन आफिसर्स मिनीस्ट्रीयल आफिसर्स एसोसिएशन ने प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर शुक्रवार को धरना दिया। विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए समस्याओं का समाधान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दिया।
धरना सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि एसोसिएशन के लंबित 22 सूत्री मांगों पर सहमति बने दो माह से अधिक समय बीत गए लेकिन अभी तक क्रियान्वयन नहीं हुआ। इतना ही नहीं शासन की नीति के विपरीत निदेशालय द्वारा अनियमित स्थानांतरण कर कर्मचारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है।
जिलाध्यक्ष केशव कुमार सिंह  ने कहा कि प्रांतीय कार्यकारिणी द्वारा घोषित चरणबद्ध आंदोलन के क्रम में डीआईओएस कार्यालय पर धरना दिया गया। यदि इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो 27 अगस्त को मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय एवं छह जून को प्रांत स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने सभी कर्मचारियों से अधिक संख्या में सहभागिता का आह्वान किया।
कर्मचारियों के आंदोलन को माध्यमिक शिक्षक संघ ने समर्थन दिया। संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि संघ यूपी एजूकेशन मिनिस्ट्रियलआफिसर्स एसोसिएशन की इस लड़ाई में कदम से कदम मिलाकर चलेगा। उन्होंने सरकार व अधिकारियों पर वादाखिलाफी व तानाशाह रवैया अपनाने का आरोप लगाया। कहा कि इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। धरना सभा को सुनील यादव, संजीव सिंह , रमेश वर्मा, रुद्र प्रताप पाल, दुर्गा शंकर, गरिमा श्रीवास्तव, विजय यादव, निर्मला आदि ने संबोधित किया।

Related

news 5520688825188381676

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item