भाजपा नेत्री ने लगाई झाड़ू , मरीजों को बाटा फल

जौनपुर। आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उoप्रo अनुसूचित जाती और जनजाति आयोग की सदस्य एवं भाजपा महिला मोर्चा काशी क्षेत्र की महामंत्री श्रीमती अनीता सिद्धार्थ ने जिला चिकित्सालय में मरीजो को फल वितरित किया और स्वच्छता अभियान चलाकर लोगो से ‘स्वच्छता ही सेवा’सेवाअभियान को सफल बनाने की अपील की।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी की महत्वाकांक्षी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना से प्रभावित होकर अभी तक उन्होंने अपने निजी चिकित्सालय में सैकड़ो की संख्या में महिला मरीज़ों का न सिर्फ निःशुल्क इलाज करवाया बल्कि समय समय पर आर्थिक सहायता भी प्रदान की है और वर्तमान समय मे भी यह कार्य अनवरत जारी है।
इसके अतिरिक्त उनके द्वारा चिकित्सालय में आने वाली महिलाओं को केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा उनके लिए चलाई जाने वाली योजनाओं के विषय मे न सिर्फ विस्तृत जानकारी प्रदान की बल्कि पात्र महिलाओं और बच्चों को उन योजनाओं का लाभ दिलवाने में यथासंभव मदद भी प्रदान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए नर सेवा ही नारयण सेवा है इसीलिए मा. प्रधानमंत्री जी का जन्मदिवस गरीबो और जरूरतमंदों के साथ मिलकर मनाने का निर्णय लिया है और यह कार्य इसी प्रकार अनवरत चलता रहेगा। इस अवसर पर सीएमओ रामजी पांडेय, एस के पांडेय,डॉक्टर अनिल शर्मा, डॉक्टर मोहसिंन रजा, आशुतोष पाठक,पी सी राव,दिनेश सिंह.संगीता अग्रवाल, शैल शाहू,किरण,प्रीति,बृजेश यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Related

news 8187364230961230187

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item