ललई यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वालें खिलाफ अधिवक्ताओं में रोष

जौनपुर। पूर्व मंत्री,शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा नेता अभद्र भाषा का व्यवहार करने के साथ साथ सपा कार्यकर्ताओ के मनोबल को तोड़ने के प्रयास मे लगे है।
अधिवक्ता राजीव तिवारी के नेतृत्व में भाजपा नेता दयाशंकर सिहं के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अशोभनीय बातें लिखने के आरोप में अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक से मिलने गया। लेकिन पुलिस अधीक्षक सीएम के कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण नही मिल पाए। उन्होनें कहा जनप्रतिनिधि पर ऐसी भाषा अशोभनीय है। जो जनता से चार चार पर चुना गया उसके लिए ऐसी ओछी मानसिकता कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा।
अधिवक्ता धर्मेद्र मिश्र ने कहा लोकप्रियता ललई यादव ने अपनी साफ सुथरी छवि व जनता की सेवा करके हासिल की है वो जल्दी से हर एक के हिस्से मे नही आती। ऐसे चंद लोकप्रियता हासिल करने के लिए भाजपा नेताओ को ऐसे बचकाने शब्दों का इस्तेमाल नही करनी चाहिऐ। हम इसकी निंदा करते है। पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्यवाही करने की माँग करते है।
इस मौके पर अधिवक्ता राजीव तिवारी,अधिवक्ता
विवेक मिश्रा,अधिवक्ता अरुण यादव,अधिवक्ता सुशील सिंह,अधिवक्ता प्रमोद कस्यप,अधिवक्ता सुरेंद्र  प्रजापति,अधिवक्ता कयूम अंसारी आदि लोग मौजदू रहे।

Related

news 4915270613773264423

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item