1 नवम्बर से 15 नवम्बर तक चलेगा भाजपा भगाओ संविदा बचाओ अभियान : राज यादव



जौनपुर । आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन जनपद  जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अवगत कराया है कि विगत कुछ दिन पहले मैं आप सभी शिक्षा प्रेरकों को एक लेख के माध्यम से सूचित किया था कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय के एक उच्च अधिकारी से हमारी वार्ता हुई थी वार्ता के दौरान उच्च अधिकारी ने यह स्पस्ट करते हुए कहा था कि आप सभी प्रेरको का 540 करोड़ बकाया मानदेय उत्तर प्रदेश सरकार को अवमुक्त कर दिया है लेकिन 30 अक्टूबर बीत जाने के बाद भी कोई अभी तक सरकार द्वारा कोई भी बजट जारी नही किया गया है।
जबकि 3 अप्रेल 2016 को जब भारतीय जनता पार्टी ने लखनऊ झूलेलाल पार्क में एक रैली आयोजित किया था जिसके मुख्य अतिथि वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी ने कहा था सरकारें कभी गरीब नही होती है तो फिर प्रेरको को  ₹ 665.41 करोड़ भुगतान क्यों नही किया जा रहा है।
साथियों 14 मई को बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल जी ने कहा था कि 15 दिन में आप सभी का बकाया मानदेय भुगतान कर दिया जाएगा और धरना भी समाप्त करवा दी थी लेकिन उनका भी कथन एक जुमला बनकर सामने आया।
जबकि पिछले सात महीने से प्रदेश के लगभग सवा लाख शिक्षा प्रेरक बेरोजगारी की मार झेल रहे है व बकाया मानदेय ना मिलने के कारण भुखमरी के कगार पर पहुच चुके है ।
साथियों आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश द्वारा कुछ दिन पहले यह घोषणा किया जा  चुका  कि यदि 25 अक्टूबर तक सरकार द्वारा प्रेरक हित मे कोई सकारात्मक निर्णय नही लिया जाता है तो 1 नवम्बर से 15 नवम्बर तक भाजपा भगाओ संविदा बचाओ अभियान शुरु किया जायेगा।
साथियों आपसी मतभेद छोड़ कर इस संकल्प के साथ जिला अध्यक्ष अपने प्रत्येक ब्लॉक में बैठक कर ब्लॉक स्तर से लेकर ग्राम पंचायत स्तर तक महासंग्राम की तैयारी में जुट जाये और जैसे भाजपा ने प्रेरकों को दो दो पैसो के लिए मोहताज कर दिया ठीक उसी प्रकार संकल्प लेकर इस सरकार को हर बूथ से दो दो वोट के लिए प्रेरक मोहताज करे देंगे।

Related

news 8351143552572401231

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item