विक्रम सिंह ने ही किया था टीडी कालेज के प्रिंसपल आवास पर बमबाजी और गोलीबारी

जौनपुर। टी डी कालेज परिसर आज दिन में असलहे साथ पकड़े गये युवक ने  प्राचार्य के आवास पर बमबाजी और गोलियां चालायी थी। लाइनबाजार थानाध्यक्ष मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि इसी बदमाश ने प्राचार्य विनोद सिंह के आवास पर पहले बमबाजी किया था कुछ दिन बाद गोलियां भी बरसायी थी।
मंगलवार को दिन में लाइनबाजार थाने की पुलिस ने टीडी कालेज परिसर से एक युवक को 32 बोर की पिस्टल के साथ गिरफ्तार करके थाने ले गयी। पुछताछ में उसने अपना नाम विक्रम सिंह पुत्र विवेकानंद सिंह निवासी बनसफा थाना सिकरारा बताया। उसने कबूल किया कि उसी ने ही टीडी कालेज के पिंसपल के आवास पर 21 अक्टुबर को बम फेका था उसके बाद 26 अक्टुबर को चार राउण्ड गोलियां चलायी थी। पुलिस उसके खिलाफ धारा 307 , 336,352,427 और 3/ 25 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।
उधर आरोपी गिरफ्तारी की खबर मिलते ही टीडी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अशुमान सिंह मोनू समेत सभी छात्र नेताओ ने आरोपी के खिलाफ रासुका लगाये जाने की मांग किया है। छात्र नेताओ का कहना है कि ऐसे ही अपराधिक प्रवृत्ति के लोग दहशत फैलाकर छात्र नेताओ को बदनाम करने का काम करते है। इस लिए हम लोगो की मांग है कि गिरफ्तार आरोपी पर रासुका लगाया जाय जिससे और कोई अपराधी इस तरह की हरकत न कर सकें।

Related

news 6503699998213735920

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item