छात्र नेताओ ने चुनाव प्रचार के लिए सोशल मीडिया को बनाया हथियार


जौनपुर। टी डी कालेज का छात्र संघ चुनाव पूरे सबाब पर पहुंच गया है। चुनाव प्रचार के लिए मात्र दो दिन ही शेष बचा है। ऐसे में चुनाव मैदान में बाजी मारने के लिए सभी प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोक दिया है। पाबंदी के चलते छात्र नेता सोशल मीडिया को हथियार बना लिया है। कुछ प्रत्याशी छात्र-छात्राओ के सामने अपनी दक्षता प्रर्दशित करके लिए क्लास रूमों में जाकर अपनी योग्यता बता रहे है।
अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे शाश्वत सिंह ने कालेज परिसर , क्लास रूम और छात्र-छात्राओ के घर पर जाकर अपने पक्ष में मतदान करने का अनुरोध कर रहे है।
उधर इस पद पर चुनाव लड़ रहे एबीवीपी के बागी उद्देश्य सिंह ने साफ कहा कि कालेज में पठन पाठन का माहौल विगड़ गया है। कालेज प्रशासन मनमानी ढंग से छुट्टी घोषित कर देती है जिसकी जानकारी छात्रो नही होती। खेल का मैदान चुनावी सभाओ का मैदान बन गया है। इसके अलावा तमाम खामियों को गिनाते हुए उसमे सुधार लाने दावा कर रहे है।
उधर नौजवान छात्रसभा के पैनल तले चुनाव मैदान में उतरे शिवम् सिंह गौड़ा चुनाव प्रचार के लिए सोशल मीडिया को हथियार बनाया है। वे सूबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया के तमाम प्लेट फार्माे पर अपना प्रचार कर रहे।
एबीवीपी पैनल से अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे कुंवर राजदीप सिंह भी चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। उन्होने ने भी सोशल मीडिया को ही चुनाव प्रचार का जरिया बनाया है। वे भी सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मो पर अपना चुनाव प्रचार कर ही रहे है साथ में शहर की गलियों से लेकर गांव तक जाकर मतदाताओ को रिझााने का पूरा प्रयास कर रहे है।
अध्यक्ष पर ताल ठोकर हर्षित सिंह अपने समर्थको के साथ बाजी मारने के लिए डोर टू डोर प्रचार करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी आवाज छात्र-छात्राओ तक पहुंचा रहे है।
समाजवादी छात्र सभा पैनल से चुनाव लड़ रहे विजय प्रताप यादव भी अपनी चुनावी प्रचार तेज कर रखा है। वे भी सोशल मीडिया के अलावा छात्रो से सम्पर्क कर रहे है।

Related

news 649828689029614467

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item