रोडवेज की दो बसों को शरारती युवकों ने किया क्षतिग्रस्त

जौनपुर। जौनपुर- इलाहाबाद मार्ग पर सिकरारा थाना क्षेत्र के खानापट्टी गांव के मोड़ के पास शरारती युवकों ने रोडवेज की दो बसों पर पत्थरबाजी करके क्षतिग्रस्त कर दिया। युवकों द्वारा बस पर किया गए पथराव से एक चालक को हल्की चोट लगी है।
आक्रोशित चालक ने मार्ग पर बस खड़ी कर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पहुंचे थानाध्यक्ष ने जाम हटवाकर टूटी बस को चालक परिचालक सहित थाने ले आकर तहरीर लेकर कारवाई में जुट गई है।
बस पर सवार राहगीरों ने बताया कि डिपो पर ही सिकरारा के लगभग आधा दर्जन पढ़ने वाले छात्र बैठे तो वहां स्टाप न होने की बात पर परिचालक से कहा सुनी हुई। छात्रों ने बताया कि वे एमएसटी धारक है। रोज आते- जाते है। वहा से बस चली तो रास्ते मे वाजिदपुर तिराहा व पालीटेक्निक चौराहा पर भी कहा सुनी हुई। बस ज्यो ही सिकरारा बाजार के पास खानापट्टी मोड़ के पास पहुंची वहां पहले से ही मौजूद कुछ युवकों ने बस पर पथराव कर दिया। और चालक परिचालक से भी हाथापाई कर लिए। पथराव से बस का सीसा टूट गया। भयजदा यात्री भी जान  बचाने के लिए चिल्लाने लगे। लोगो की भीड़ जब तक वहां पहुंचती शरारती युवक खानापट्टी गांव के पास एक अन्य डिपो की बस पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनो ही बसे जौनपुर से इलाहाबाद सवारी भरकर जा रही थी। पत्थरबाजी से आक्रोशित बस के चालक ने खानापट्टी मोड़ के पास ही बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर दी जिससे जाम लग गया। 15 मिनट बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पांडेय ने बस को थाना पर ले गए। चालक व परिचालक ने अज्ञात के ख़िलाक तहरीर दी दिया है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Related

news 2349304918471584494

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item