निंदा यात्रा की जोरदार तैयारी में जुटे वित्तविहीन शिक्षक


जौनपुर । 24 दिसम्बर को जिले में आ रही मुख्यमंत्री निंदा यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए वित्तविहीन शिक्षक जी जान से जुट गए है। मंगलवार को राधिका बाल विद्या मंदिर के सभागार में बैठक कर यात्रा को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई। यात्रा में आ रहे शिक्षकों की सुरक्षा हेतु जिलाधिकारी ने नाम लिखा ज्ञापन एडीएम को सौपा। 
दिन में 12 बजे बैठक की कार्रवाई शुरू हुई। माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक महासभा के प्रांतीय प्रधान महासचिव अखिलेश सिंह ने शिक्षक, प्रधानाचार्य व प्रबन्धक महासभा के जिलाध्यक्षों के साथ तहसील के पदाधिकारियों से तैयारी का जायजा लिया। जिलाध्यक्ष राजेश मिश्र ने बताया कि 23 दिसम्बर को यात्रा रायबरेली से चलेगी। 24 को जिले के मुंगराबादशाहपुर बार्डर पर सुबह नौ बजे सैकड़ो की संख्या मे वित्तविहीन शिक्षक वहां से यात्रा में शामिल होंगे। वहां से सतहरिया, मछलीशहर, सिकरारा होते हुए टीडी इंटर कालेज के मार्कण्डेय सिंह हाल में सभा के रूप में परिवर्तन हो जाएगी। वहां सभा करने के बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन देगे। 
सभा समाप्ति के बाद शिक्षक जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचे। उनके न रहने पर ज्ञापन एडीएम को सौंपा जाएगा। सभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश सिंह ने शिक्षकों को निर्देशित किया कि 24 दिसम्बर को जिले के सभी वित्तविहीन शिक्षक अपने विद्यालयों को बंद करके यात्रा में शामिल हो। कहा कि वित्तविहीन शिक्षकों के मान, सम्मान के लिए शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी व संजय मिश्रा महीनों से घर बार छोड़कर पूरे प्रदेश ने निंदा यात्रा लेकर निकले है। उन्होंने कहा कि जिले में आ रही निंदा यात्रा ऐतिहासिक होगी। 
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रकाशचंद पाल, श्यामधर मिश्र, चन्दन जायसवाल, विनोद कुमार राय, संजय कुमार गुप्त, राजेश यादव, प्रमोद मौर्य, अजय तिवारी, अंकुर शुक्ला आदि प्रमुख रहे। संचालन जिला महामंत्री शरद सिंह ने किया। 

Related

news 3147482636807784541

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item