गैस सिलिंडर में लगी आग , राजगीर झुलसा, बाइक जलकर हुई खाक

जौनपुर। जंघई बाजार के दुर्गागंज त्रिमुहानी पर हनुमान मंदिर में मंगलवार को खाना बनाते समय सिलेंडर के रिसाव से आग लगी। जिससे मंदिर का जीर्णोद्धार कर रहा राजगीर झुलस गया, पास में खड़ी एक बाइक बुरी तरह जल गई।
दुर्गागंज त्रिमुहानी पर स्थित हनुमान मंदिर पर मंगलवार को गैस पर खाना बनाया जा रहा था उसी समय गैस पाइप से रिसाव होने के चलते आग पकड़ लिया। गैस सिलेंडर के डर से नजदीक कोई जाना नही चाह रहा था।
जबकि मंदिर में जीर्णोद्धार के लिए मंदिर परिसर में टाइल्स लगाने का काम चल रहा है। जब तक वह लोग कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया । देखते ही देखते बगल खड़ी बाइक भी सिलेंडर की आग से धू धू कर जलने लगी। जिसे देख आसपास के लोगो की काफी भीड़ जमा हो गयी। राजगीर दिनेश पटेल और कुछ ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया गया। आग से मंदिर में रखा बहुत सा सामान जलकर राख हो गया।
मंदिर के पुजारी दयाशंकर मिश्र एवं आसपास के लोगो ने बताया कि हर रोज की तरह सुबह मंदिर में पूजा-अर्चना हो रही थी। सभी श्रद्धालुओं के जाने के बाद फूलपुर वाराणसी से आये मिस्त्री दिनेश पटेल एव विवेक कुमार मंदिर में रहकर राजगीर का काम कर रहे थे। उन्हीं की वजह से समय रहते आग बुझाई गयी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। आग बुझाने मे राजगीर दिनेश पटेल आग से झुलस गया। जिसका नजदीक के एक अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

Related

news 7157950772968751246

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item