रेप का प्रयास कर रहे युवक को गर्लफ्रेंड ने उतारी मौत के घाट, इलाके में सनसनी

जौनपुर। चंदवक थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित बाजार में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी को प्रेमिका ने लोहे राड से मारकर मौत की नींद सुला दिया। यह सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवती के परिजनो को हिरासत में ले लिया है। 
वहीं दूसरी तरफ युवक की मौत की जानकारी होते ही युवक के परिजन और ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए और युवक की हत्या किए जाने की बात करते हुए गाजीपुर -चंदवक मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने  पुलिस पर आरोप लगाया कि बिना परिजनों को बताए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लगभग 4 घंटे तक परिजनों ने रोड पर जाम लगा रखा जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन अपनी बात पर अड़े रहे।

 चंदवक के गाजीपुर रोड निवासी संपत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला  इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।उसका तीन साल से मिस्ड कॉल के माध्यम से मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह से संबंध हो गया ।दोनों में अक्सर बात चीत होती थी।तीन दिन पहले युवती घर आई थी। आज दोपहर लगभग 11बजे जब घर पर कोई नहीं था शिवम युवती के घर आया बेल बजाया युवती ने दरवाजा खोला युवती का आरोप है कि वह दुष्कर्म करने की नियत से जबरदस्ती करने लगा ।दोनों में हाथापाई होने लगीं इसी बीच पास में पड़े रॉड से युवती ने युवक के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
युवती ने इसकी सूचना दोनों भाइयों को देने के साथ ही अपने वकील पिता संपति राम गुप्ता को दी। वह घर आए और घटना की सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही युवती उसके भाइयों व पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
मौत की जानकारी होते ही मृतक शिवम सिंह के परिजनों और ग्रामीणों ने घटना स्थल  पर पहुंच कर चंदवक  गाजीपुर रोड पर जाम लगा दिया। और युवक की हत्या करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माग करने लगे। साथ ही पुलिस पर भी बिना परिजनों के आये शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज देने से नाराज ग्रामीणों ने घंटो रोड पर जाम लगाए रखा है मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को काफी समझानेबुझाने के बाद जाम को समाप्त कराया। 
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय  राय ने बताया कि प्रथम संज्ञान में आया है कि यह दोनों एक दूसरे से फोन पर आपस मे  बात करते थे  । उसके बाद वो लड़का लड़की से मिलने गया था और वहां पर यह घटना घटी है।तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी जो मामला  सामने आ रही है कि इनका आपस में टेलीफोन से बातचीत हो रही थी , रॉड से मारने से उसको गंभीर चोट आई, हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते मे  उसकी मौत हो गई है। अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। प्राप्त होते ही सारी विधिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी जाएगी।

Related

news 2961800344138145667

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item