संगठन व जनता के विश्वास पर खरा उतरने का करूँगा प्रयास: अखिलेश

मछलीशहर,जौनपुर।माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक महासभा द्वारा जिले के शिक्षक नेता अखिलेश सिंह को वाराणसी- मिर्जापुर स्नातक क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित होने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर लोगो ने माला- फूल पहनाकर जोरदार स्वागत किया। माता- पिता इंटर कालेज बरहता में सभा कर उनको जिताने का लोगो ने संकल्प लिया।
सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब से मै संगठन संगठन से जुड़ा पीछे मुड़कर नही देखा। प्रदेश अध्यक्ष उमेश द्विवेदी ने मेरे ऊपर जो विश्वास किया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। कहा कि इससे पहले जिन लोगो ने भी यह चुनाव जीता सिर्फ अपना विकास किया। कहा कि यह सम्बन्धों और संगठन की लड़ाई है। आज प्रदेश में शिक्षकों का सबसे बड़ा संगठन महासभा वित्तविहीन शिक्षकों का है। और सम्बन्ध में भी हम किसी से कम नही है। कहा कि चुनाव जीतने के लिए सभी को लगना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी घर नही है कि जहां स्नातक उतीर्ण न हो। उन्होंने कहा अभी तक सिर्फ वित्तविहीन शिक्षकों के मान सम्मान के लिए संघर्षरत था, अब सभी स्नातक के सम्मानित जन के हित के लिए संघर्ष पूरी तन्मयता के साथ करूँगा। दिन में लगभग 11बजे लखनऊ से उनका काफिला मुंगराबादशाहपुर होते हुए ज्यों ही मछलीशहर रोडवेज पर पहुंचा लोगो ने उनको माला फूल से लाद दिया। वहां से नारेबाजी करते हुए लोग उनको बरहता स्थित माता पिता इंटर कालेज में आयोजित सभा मे पहुंचे।

वक्ताओं में रमेशचंद्र पाण्डेय, धनन्जय तिवारी, शिवनाथ मौर्य, अजय श्रीवास्तव, रमेश सिंह, जय प्रकाश यादव, प्रमोद मौर्य, सियाराम पाल, श्याम मोहन मौर्य, अरुण कुमार सिंह आदि प्रमुख रहे। संचालन श्यामधर मिश्रा व अध्यक्षता प्रधानाचार्य सुभाषचंद्र तिवारी ने किया।

Related

news 4156367539506509197

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item