बनाये गये है आकर्षक बुथ, जनता के साथ नेताओ ने डाला वोट

जौनपुर। मछलीशहर और जौनपुर सीट के लिए हो रहे मतदान में वोटिंग जा रही है। मदताओ को सुविधाओ के लिए आर्कषक बुथ बनाया गया साथ ही धूप से बचाने के लिए टेंट, कारपेट विछाया गया है। पीने के पानी व्यवस्था किया गया है। सबसे आर्कषक नजारा मोहम्मद हसन पीजी कालेज और इण्टर कालेज बुथ पर दिखाई पड़ा। यहां पर बैण्डबाजा बज रहा है। महिला वोटरो संग आने वालो बच्चो के लिए मिक्की माउस और झूले का इंतजाम किया गया है। वही रासमण्डल बुथ को सखी बुथ बनाया गया है।महिलाओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने सखी मतदान केंद्र बनाया था नगर के रासमंडल प्राथमिक विद्यालय को पूरी तरह सजाया गया था पूरा मतदान केंद्र गुलाबी रंग से सजा हुआ था यहां तक की पिंक कारपेट तक बिछाई गई थी साथ ही पुलिस ड्यूटी पर   महिला पुलिसकर्मी तैनात थी और बूथ केंद्रों पर महिलाओं की ड्यूटी लगाई गई थी इससे महिला मतदाताओं में फांसी उत्साह देखा गया.
नगर पालिका इण्टर कालेज बुथ के बाद टैªक्टर को सुन्दर तरीके सजाकर सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है। हलांकि एक बजे तक 35 प्रतिशत वोट पड़ा है। आशा है शाम पांच बजे तक 50 प्रतिशत से अधिक वोटिंग हो सकती है।
मतदाताओ के साथ साथ नेताओ ने भी अपने मतो का प्रयोग किया। पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव नगर सरस्वती इण्टर कालेज बुथ पर वोट डाला। एमएलसी विद्यासागर सोनकर मोहम्मद हसन बुथ पर अपने मतो का प्रयोग किया।





Related

news 6690684709740444038

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item