धनंजय सिंह की पत्नी बीजेपी में हुई शामिल

जौनपुर ।  पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने भारी समर्थको के साथ रविवार को हैदराबाद में बीजेपी का दामन थाम लिया है, भाजपा के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई है । सांसद की पत्नी का बीजेपी में शामिल होने से जिले की राजनीति गरमा गई है ,धनंजय सिंह के समर्थको में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है । लोग एक दूसरे को बधाइयाँ दे रहे है ।
बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को हैदराबाद में करीब 60 लोगों को बीजेपी ज्वॉइन कराई. इनमें ज़्यादातर टीडीपी से जुड़े थे. पूर्वांचल के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी भी इनमें से एक हैं. श्रीकला रेड्डी निप्पो समूह घराने की बेटी हैं. श्रीकला रेड्डी के पिता तेलंगाना के हूजूरनगर से निर्दलीय विधायक रहे हैं. हूजूरनगर तेलंगाना के सुर्यापेट जिले का तीसरा सबसे बड़ा कस्बा है. धनंजय सिंह ने 2017 में श्रीकला से तीसरी शादी रचाई थी. शाही अंदाज में हुई यह शादी सुर्खियों में रही थी. 2009 में बसपा के टिकट पर जौनपुर से सांसद रहे धनंजय सिंह बाद में मायावती से रिश्ते ख़राब होने पर बसपा से निष्कासित कर दिए गए थे. बता दें कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में धनंजय सिंह बीजेपी में एंट्री चाहते थे, मगर बाहुबली की छवि आड़े आ गई थी.
 ऐसे में उनकी पत्नी के बीजेपी में जाने के बाद अब पूर्वांचल ही नहीं यूपी की सियासत की सरगर्मी बढ़ गई है. कहा जा रहा है कि सीधे बीजेपी में एंट्री न मिलने के कारण अब पूर्वांचल का यह बाहुबली पत्नी के जरिए रास्ता तैयार करने में जुटा है.पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह पहली बार 2009 में बसपा के टिकट पर जीतकर लोकसभा पहुंचे थे. 2014 में धनंजय सिंह निर्दलीय चुनाव लड़े, लेकिन मोदी लहर में वह चुनाव हार गए. धनंजय सिंह की बीजेपी में सीधे एंट्री मुश्किल थी ऐसे में वह 2019 के चुनाव में निषाद पार्टी के जरिए एनडीए उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की तैयारी में थे.

Related

politics 4517692009516703995

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item