आवारा पशुओ से किसान नही बल्की मीडिया परेशान है: उपेन्द्र तिवारी

जौनपुर। राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी आज जिले की कानून व्यवस्था और विकास कार्यो की समीक्षा किया। समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारो से बातचीत में उन्होने कहा कि निर्माणाधीन मेडिकल का निर्माण दिसम्बर 2021 तक पूरा कर लिया जायेगा। जिलें बढ़े अपराध पर वे पुलिस के बचाव में खड़े नजर आये साथ ही आवारा पशुओ से परेशान किसानों के सवाल पर उन्होने साफ कहा कि आवारा पशु किसानों की समस्या नही बल्की मीडिया परेशान है। उन्होने कहा कि यूपी के किसानो को 70 वर्षो तक की सरकारो ने लूटा है हमारी सरकार सभी किसानों को छह हजार रूपये प्रतिवर्ष किसान निधि के रूप में दे रही है।
जौनपुर में बीते करीब दो माह से अपराधिक घटनाओ में तेजी से इजाफा हो गया है। आये दिन बदमाश लूट,हत्या और डकैती जैसी घअनाओ को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौत दे रहे है। आज कानून व्यवस्था व विकास कार्यो की समीक्षा करने आये जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी से बातचीत किया गया तो उन्होने जल्द ही इस पर रोक लगाने की बात कहकर टाल दिया इतना ही नही पुलिस द्वारा महालक्ष्मी ज्वेलर्स लूटकाण्ड का संदिग्ध खुलासा करने के सवाल पर उन्होने ने मीडिया से ही पुछ लिया कि आप कैसे इसे फर्जी खुलासा कह रहे है। उन्होने कहा कि जब अपराधी पकड़ा जाता है वह बचने के लिए कई झूठ बोलता है।
निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का निर्माण 2021 तक पूरा होने का दावा किया। आवारा पशुओ से परेशान किसानो की समस्या पर सवाल किया गया तो उन्होने दो टूक कहा कि आवारा पशुओ से किसान नही बल्की मीडिया परेशान है।

Related

featured 8578813328359217160

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item