जौनपुर की इस बेटी ने जिले नाम पूरे देेश में किया रोशन

जौनपुर। "सीढ़ियां उन्हे मुबारक जिन्हे छत तक जाना है, मेरे मंजिले तो आसमां है रास्ते भी मुझे बनाना है" यह पक्तियां जिले की एक होनहार बेटी पर सटिक बैठती है। यह बेटी खुद गरीबी से जंग लड़ते हुए देश में जिले का डंका बजा दिया है। हाल ही में दिल्ली में हुए स्टार मिलियन एवार्ड में मेकअप आर्टिस्ट प्रतियोगिता में उसने प्रथम स्थाना हासिल किया है। उसकी इस सफलता से लोगो में खुशी है।
नगर के रामनगर भड़सरा गांव के निवासी सत्येन्द्र शर्मा दवा के सेल्स मैन है वे किसी तरह से अपने परिवार का जीवन यापन करते है। उनकी बेटी सेफाली शर्मा मोहम्मद हसन पीजी कालेज से बीएससी करने के बाद व्यूटी पार्लर चलाती है। उसकी प्रतिभा गरीबी को मात देते हुए उसे आसमान छुने के कगार पर पहुंचा दिया है।
25 दिसम्बर को दिल्ली के छत्तरपुर इलाके एक फाइव स्टार होटल में "भाग्य दर्पण संस्था "द्वारा नेशनल मिलियन एवार्ड 2019 आयोजित किया गया था। इस प्रतियोगिता में देश के कोने कोने आये प्रतियोगियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में सेफाली ने मेकअप आर्टिस्ट में प्रथम स्थान हासिल की है। इससे पूर्व भी सेफाली ने दिल्ली में तीन प्रतियोगिताओ और जयपुर समेत दस प्रतियोगिताओं बाजी मार चुकी है।

Related

featured 4312571356725118133

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item