बस-ट्रक की आमने सामने टक्कर, दो की मौत,14 घायल

जौनपुर। पवारा थाना क्षेत्र उचैरा गांव के पास रोडवेज और ट्रक में टक्कर होने से दो यात्रियों की मौत हो गयी है तथा 14 लोग घायल हो गये है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मुंगराबादशाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गयी जहां पर दो लोगो की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस दुर्घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।
 प्रयागराज मार्ग पर पवारा थाना क्षेत्र के उचैरा गांव के समीप   रोडवेज बस और ट्रक की सीधी  टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि सोलह यात्री घायल हो गये। सभी घायलों को मुंगराबादशाहपुर सीएससी में कराया गया भर्ती जहां तीन की हालत  गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 
      बताते है कि शुक्रवार को दोपहर में एक रोडवेज बस इलाहाबाद से गोरखपुर की तरफ जा रही थी जैसे ही बस पवांरा थाना क्षेत्र के उचैरा के समीप पहुंची उसकी टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गयी,   बस में तीन दर्जन से अधिक लोग यात्रा कर रहे थे।  पता चला है कि उनमें दो लोगों की मौत हो गयी है शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा हेै और 16 घायल हो गए जिसमे तीन की हालत गम्भीर देखते हुए सीएससी मुंगराबादशाहपुर के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है । मौके पर पहुँचे भारी संख्या में पुलिस पहुंच गयी और घायलों को   सीएससी मुंगराबादशाहपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया। इस घटना के बाद यातायात बन्द हो गया और वाहनों की कतारे लग गयी। बाद में दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा गया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


Related

featured 7877092848743486738

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item