सड़क हादसों में पूर्व प्रधान समेत तीन की मौत

जौनपुर।  अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पूर्व प्रधान समेत तीन की मौत हो गई। वहीं महिला समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में मृत वृद्धा का पुत्र और पौत्री भी शामिल हैं। नौपेड़वा प्रतिनिधि के अनुसार: बक्शा थाना क्षेत्र के सुजियामऊ गांव के पूर्व प्रधान सुरेश सेठ (50) शुक्रवार की देरशाम शिव गुलामगंज बाजार से बाइक से बसारतपुर मार्ग पर जा रहे थे। ट्रैक्टर की चपेट में आने से वह घायल हो गये। मौके पर पहुंचे स्वजन उन्हें उपचार के लिए जिला मुख्यालय ले गये जहां उनकी मौत हो गई।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट गांव निवासी काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक जय प्रकाश अपनी मां भगवंती देवी (80) व पुत्री कुसुम (25) के साथ इलाज को प्रयागराज कार से गये थे। शुक्रवार की रात घर लौटते समय जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेट्रोल पंप के सामने खड़े ट्रेलर के पिछले हिस्से में घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने तीनों घायलों को क्षतिग्रस्त कार से निकालकर एंबुलेंस से सीएचसी मछलीशहर पहुंचाया। डाक्टरों ने भगवंती देवी को मृत घोषित कर दिया। घायल जय प्रकाश व कुसुम को जिला अस्पताल रेफर किए जाने पर स्वजन बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज लेकर चले गये। इसी तरह सरपतहां थाना के अमावां खुर्द गांव निवासी रामधारी वर्मा (24) व राहुल माली (18) शुक्रवार की रात 9.30 बजे पड़ोसी जिले सुल्तानपुर के कादीपुर से बाइक से घर लौट रहे थे। पिपरौल गांव के पास बाइक की आटो से टक्कर हो गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। जिला अस्पताल से रेफर किए जाने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाते समय रामधारी की रास्ते में ही मौत हो गई। पंवारा थाना के ग्राम उमरगंज निवासी जीतेंद्र प्रसाद व उनके चचेरे भाई अभिषेक यादव पंवारा थाना के कुड़रिया गांव के पास शुक्रवार की शाम ट्रक को ओवरटेक करते समय प्रयागराज की तरफ जा रही कार से आमने- सामने टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गये। सीएचसी से अभिषेक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
 खेतासराय थाना क्षेत्र के बादशाही बाजार में शनिवार को कार की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ अयूब खान निवासी मुंबई घायल हो गये। वह 20 दिन पूर्व अपनी ससुराल गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसंड गांव आये हुए थे। उन्हें सोंधी पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Related

news 936787843079818015

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item