ब्रेकेज शुल्क वसूले जाने के विरोध में टीडी कालेज के छात्रों ने खोला मोर्चा

जौनपुर। तिलकधारी पीजी कालेज में प्रैक्टिल विषयों में छात्रो से ब्रेकेज शुल्क वसूले जाने के विरोध में छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है। आज छात्र नेता उद्देश्य सिंह के नेतृत्व में भारी संख्या में छात्रो ने डीएम कार्यालय पहुंचकर जमकर  प्रर्दशन करने के बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा।
उद्देश्य सिंह ने कहा कि तिलकधारी स्नाकोत्तर महाविद्यालय प्रशासन द्वारा प्रायोगिक विषयों में छात्र-छात्राओं से ब्रेकेज शुल्क लिए जाने की सूचनाएं मिल रही है। जबकि सभी छात्रो से प्रवेश के दौरान ही हर प्रैक्टिल विषयों में प्रायोगिक फीस लिया जाता है। ऐसे में यदि किसी छात्र-छात्रा से प्रयोगशालाओं में किसी तरह वस्तु की क्षति हुई है तो उसकी भरपाई छात्रो द्वारा लिए गये फीस से करना चाहिए। ऐसे में छात्रो से ब्रेकेज शुल्क लेना छात्रो का शोषण है।
छात्रो ने डीएम से अनुरोध किया कि तत्काल इस फीस को लेनेे से रोका जाय अन्यथा हम लोग अपने हक के लिए आन्दोलन करने को बाध्य होगें। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।   

इस अवसर पर अभिषेक त्रिपाठी, प्रिस जैसवार, सूर्य प्रताप, सौरभ यादव, विकास वर्मा, आशुतोष सोनकर, अनिरुद्ध मौर्य, स्वतंत्र मौर्य आदि उपस्थित रहे।

Related

news 6601007077728469211

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item