गहना कोठी,ज्ञानप्रकाश सिंह समेत कई समाजिक संस्थाएं परोस रही है गरीबों को भोजन

जौनपुर। लाॅकडाउन के दरम्यान कोई भी गरीब भूखा न सोए इसके लिए जिला प्रशासन,समाजसेवी संगठन और समाजसेवियों ने पूरा प्रयास करके बना बनाया गया भोजन परोसा जा रहा है। शहर से लेकर तहसीलो तक गरीबो का पेट भरने का काम किया जा रहा है। डीएम के अगुवाई में यह पुनीत कार्य किया जा रहा है।
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों तक पूरे देश को लाॅकडाउन कर दिया है। लाॅकडाउन के चलते गरीबो,मजदूरो और मजलूमों के सामने रोटी का संकट आ गया है। इस विकराल समस्या को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ ने प्रदेश के सभी जिलो के जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रह जाय। इस कार्य के लिए डीएम दिनेश कुमार सिंह ने समाजिक संगठनों,व्यापारियों से सहयोग मांगा। डीएम के आवाह्न पर गहना कोठी परिवार,समाजसेवी ज्ञानप्रकाश सिंह,कमल भाटिया,युवा भाजपा नेता राजवीर सिंह दुर्गवंशी,भाजपा जिला उपाध्यक्ष किरन श्रीवास्तव समेत कई समाजसेवी संगठन के लोग अपने घरो से भोजन बनवाकर गरीबो की बस्तियों और उनके ठीकानो में जाकर भोजन का पैकेट, पानी व अन्य सामग्री वितरित कर रहे है। 
जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री की मंशा है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। इसके मद्देनजर मेरे द्वारा आवाह्न करने पर भारी संख्या में लोग आगे आ गये है। सभी लोग खुले दिल से इस कार्य में अपनी भागीदारी कर रहे है। आज नगर क्षेत्र में करीब डेढ हजार लोगो को भोजन कराया गया तथा सभी छह तहसीलों में एसडीएम के माध्यम से एक एक हजार लोगो को भोजन का पैकेट वितरण किया गया है। प्रतिदिन यह सिलसिला चलता रहेगा।

Related

Samaj 7011334802428307578

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item