पूर्व सांसद धनंजय सिंह की टीम गरीबों को बांट रही राशन व मास्क : ब्रजेश सिंह "प्रिंशू "

जौनपुर। कोरोना वायरस की कमर तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा देश भर किये गये लाॅकडाउन के चलते प्रतिदिन कमाने खाने वाले व गरीबों के सामने दू जून की रोटी के लाले पड़ गया है। ऐसे में गरीबों का पेट भरने काम पूर्व सांसद धनंजय सिंह पिछले 33 दिनों से लगातार करते चले आ रहे है। रविवार को एमएलसी ब्रजेश सिंह "प्रिंशू "के नेतृत्व उनकी टीम ने हुसेनाबाद में गरीब परिवारों को राशन व मास्क बांटा। खाद्य सामग्री मिलते ही पात्रों के चेहरे मुस्कान आ गयी।
विधान परिषद सदस्य ब्रजेश सिंह "प्रिंशू "ने बताया कि जिस दिन से लाॅकडाउन हुआ है उसी दिन से अनवरत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मार्गदर्शन में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के सहयोग से गरीब परिवारों को खाने पीने का सामान व मास्क बांटा जा रहा है। हमारी टीम के सदस्य जिले के कोने कोने से पात्रों का चयन करते है उसके बाद गांव,मोहल्लो व गलियों में जाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उन्हे खाद्य सामग्री दिया जा रहा है साथ ही कोरोना वायरस से बचने के लिए घर से बाहर न निकलने के लिए आग्रह किया जाता है अगर बहुत जरूरी हुआ तो मास्क लगाकर ही बाहर निकले और शारीरिक दूरी बनाये रखने की अपील किया जा रहा है।
इस मौके पर विभाग प्रचारक संतोष जी, जिला प्रचारक डॉक्टर सुरेश जी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुरेश सिंह जी ,नवीन सिंह, देवेंद्र तिवारी ,संतोष गुप्ता, मुन्ना, अभिषेक ,लकी आदि लोग उपस्थित रहे। 

Related

featured 6684343788998810064

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item