अभी तक पूर्व सांसद धनन्जय सिंह के खिलाफ नही पड़ी है तहरीर

जौनपुर । नमामि गंगे परियोजना के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल का हत्या के इरादे से अपहरण व रंगदारी मांगने के मामले में नया मोड़ आ गया है । एसपी सिटी के अनुसार अभी तक पीड़ित ने पुलिस को कोई लिखित तहरीर ही नही दिया है । इस मामले के आरोपी पूर्व सांसद धनन्जय सिंह व उनके सहयोगी के विरुद्ध प्रोजेक्ट मैनेजर के बयान व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्यवाई किया गया है ।

मालूम हो कि बीते 10 मई की रात 10 बजे लाइन बाजार थाने की पुलिस ने नमामि गंगे परियोजना के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल का हत्या के इरादे से अपहरण व रंगदारी मांगने के आरोपी में पूर्व सांसद धनन्जय सिंह व उनके सहयोगी विक्रम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आधी रात के बाद पुलिस ने धनन्जय सिंह व उनके सहयोगी विक्रम सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया ।
एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने साफ कहा कि अभी तक पीड़ित अभिनव सिंघल की तरफ से कोई लिखित तहरीर पुलिस को प्राप्त नही हुआ है , वादी द्वारा दिये गए बयानों व उसके द्वारा उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाई किया गया है ।
हलाकि धनन्जय सिंह ने जेल जाते समय अपने ऊपर लगाए गए सारे आरोपो को निराधर बताते हुए साफ कहा था कि मेरी बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर राज्यमंत्री गिरीश यादव व एसपी ने षड्यंत्र करके मुझे फंसाया गया है ।
सुनिए एसपी सिटी की बाईट 

Related

news 7358813160754324181

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item