सरायख्वाजा में युवक मिला करोना पाजिटिव,पुलिस ने हिरासत में लिया

जौनपुर । सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मोलनापुर सम्मोपुर खुर्द गांव में एक युवक करोना पाजिटिव पाया गया जो हरियाणा से सैंपल लेने के बाद घर भाग आया था। प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ रामजी पाण्डेय ने की है।
 जानकारी के अनुसार मोलनापुर समोपुर गांव निवासी हुबराज यादव का 40 वर्षीय बेटा करमचंद यादव उर्फ करिया मुंबई में रखकर ऑटो चलाता था। लाकडाउन के बाद वह किसी सहयोगी के जरिए घर आ रहा था। जिसके बाद वह सीधा हरियाणा पहुंच गया। हरियाणा में संदिग्ध पाए जाने पर हरियाणा पलवल की पुलिस ने इसका सैंपल लिया और और इसको क्वारटीन कर दिया। जिसके बाद यह मौका पाते ही हरियाणा से भाग लिया।रविवार को सुबह घर पहुंचा। इसी दौरान सैंपल रिपोर्ट भी आ गयी। इसकी जांच आई तो हरियाणा प्रशासन ने जौनपुर पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद सीओ सदर सरायख्वाजा पुलिस ने इसे पहुंच कर इसके घर से हिरासत में ले लिया है। और उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया।सम्पर्क में आये लोगों को क्वारटीन पर रखने का निर्णय लिया।
 रास्ते में कई लोगों से सम्पर्क में रहा पाजिटिव युवक 
 जौनपुर। मोलनापुर निवासी कर्मचन्द मुम्बई में आटो चलाता था, वह एक सप्ताह पूर्व किसी परिचित के जरिए ट्रक से उत्तर प्रदेश के लिए निकला था, रास्ता भटकने के चलते ट्रक हरियाणा पलवल में पहुंच गया।वहां तबियत बिगड जाने पर सैंपल लिया गया।उसके बाद किसी के वहां से भाग लिया।रास्ते में कयी लोग के सम्पर्क में आया।सुबह घर पहुंच गया जितने लोगों के सम्पर्क में आया उन्हें भी क्वारटीन किया। और मिलने जुलने वालो की जांच पङताल कि जा रही है।

Related

news 1497551665192988137

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item