विवाहिता समेत दो लोगो ने फांसी लगाकर दी जान

जौनपुर। अलग-अलग स्थानों पर विवाहिता व युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संबंधित थानों की पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी है।
 गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के  प्रेमापुर गांव निवासी सुशीला यादव (34) पत्नी विनीत यादव ने सोमवार को कमरे में छत में लगे पंखे में रस्सी से फंदा लगा लिया। कमरे का दरवाजा भीतर से बंद होने व आवाज लगाने पर प्रतिक्रिया न होने पर परिजनों  के शोर मचाने पर जुटे आस-पास के लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो फंदे से लटका शव दिखा। परिवार वालो  के अनुसार वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। मायके वालों की तरफ से ससुरालीजन के विरुद्ध किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है।
जफराबाद  थाना क्षेत्र के कुतलूपुर गांव निवासी कुंदन चौहान (25) रविवार की रात भोजन करने के बाद कमरे में सोने चला गया। वह आम तौर पर सुबह करीब 11 बजे सोकर उठता था। सोमवार को दोपहर 12 बजे तक बाहर नहीं आया तो परिवार वाले  जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया। कोई प्रतिक्रिया न होने पर किसी अनहोनी की आशंका से घबरा उठे। दरवाजा तोड़ा तो कमरे में छत में लगे पंखे में फंदे से लटका शव दिखा। कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी वरुणेंद्र राय ने बताया कि मामला पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या का लग रहा है। छानबीन की जा रही है।

Related

जौनपुर 407517278676166882

Post a comment

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल



item