सड़क पर धान रोपण करने के बाद लगा नारा "विधायक जी सुनो पुकार , जल्द हो सड़क निर्माण''


जौनपुर । केराकत थाना गद्दी वाराणसी मार्ग सिहोली चौराहा पर सड़क क्षतिग्रस्त होने के विरोध में युवा कांग्रेस व ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओ  ने सड़क पर धान रोपड़ कर आम जनता की उठाई आवाज ।
विधायक व पीडब्ल्यूडी के विरोधी नारेबाजी भी हुई ''विधायक जी सुनो पुकार जल्द हो सड़क निर्माण'' के नारे भी लगाये गये ।मिडिया से बात करते हुये सूरज सिंह राजपूत ने बताया  सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण आए दिन मोटरसाइकिलो का गिरना  प्रतिदिन कोई न कोई घटना का हो रही है , यूपी पीडब्ल्यूडी के अधिकारी व जेई वह कभी सड़कों का मुयाना नहीं करते हैं पिछले कई महीनो से सड़क टूटी हुई है  बड़े बड़े गड्ढे है कभी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।
गड्ढा मुक्त का नारा देने वाले सरकार में आये वो कागजो पर ही रह गया सच्चाई ये है की केराकत थानगद्दी वाराणसी मार्ग केराकत तहसील मुख्यालय से जुड़ने का प्रमुख मार्ग है, जिस पर जल निकासी की व्यवस्था भी नही है अगर थोड़ी सी भी बूंदा बूंदी हो जाती है तो सड़क जलमग्न हो जाती है।
लालता चौधरी ने कहा अगर एक हफ्ते के अन्दर सड़क निर्माण का कार्य आरम्भ नही हुआ तो हम कांग्रेस के लोग सड़को पर उतरके उग्र प्रर्दशन के लिये बाध्य होंगे।
इसमें मुख्य रूप से अक्षय चौरसिया ,अलाउद्दीन ,लालता चौधरी, भैया लाल यादव ,विनीत दुबे  ,ताज खान ,धर्मराज चक्रवर्ती ,अजय कुमार गिरी ,राजा सूर्य बली, मोहन गुप्ता ,डॉक्टर संतोष गिरी ,आजाद कुरेशी, दीवान सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे । 

Related

news 1329722760699671162

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item