शिराज़ ए हिन्द डॉट कॉम ने मुझे दिलाया न्याय : उषा मौर्या

आज शिराजे-ए-हिन्द के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर इस वेबसाइट के संस्थापक आदरणीय राजेश श्रीवास्तव जी को हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं देती हूं ।   
साथियों आप सभी को अच्छी तरह से याद होगा कि सपा सरकार के समय कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव व उनके पुत्र लकी यादव द्वारा फर्जी खतौनी बनाकर अपने गुर्गे दिलीप कुमार प्रजापति के नाम अवैध बैनामा दर्शा कर मेरी जमीन को ले ली गई थी उस समय अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाना भी घोर अपराध माना जाता था।ऐसी संकट पूर्ण घड़ी में शिराज -ए-हिन्द ने मेरी खबर को सर्वप्रथम प्रकाशित किया था। जब तक मुझे न्याय नहीं मिला तब तक मेरी पल पल खबर निडर होकर प्रमुखता से प्रकाशित करते रहे। 
इसलिए मैं कहती हूं कि शिराज़ ए  हिंद कभी भ्रष्टाचारियों के गले की फांस बन कर,
तो कभी अबलाओ की आवाज बनकर,
 तो कभी आम आदमी की पीर बनकर,
 तो कभी अव्यवस्थाओं के विरुद्ध हुंकार की भीड़ बनकर।
 आज जन जन की आवाज बनता जा रहा है जिस प्रकार आमजन शिराजे-ए-हिन्द के खबरों को पढ़ने के लिए उत्सुक रहते हैं उससे मुझे आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में सिराजे हिंद निष्पक्ष खबरों को प्रकाशित करने वाला देश का अग्रणी वेबसाइट बनेगा इसी आशा के साथ मैं सफलता के 7 वर्ष पूर्ण होने पर सिराजे हिंद के संस्थापक आदरणीय राजेश श्रीवास्तव जी को पुनः हार्दिक हार्दिक बधाई और अनंत शुभकामनाएं देती हूं। 
उषा मौर्या 

Related

news 4522775014974116578

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item