टीडी कालेज में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,छात्र-छात्राओ की जान खतरे में !

  

जौनपुर। हर तरफ कोरोना का भय है, सभी लोग अपनी  जान बचाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है। वही पूर्वाचंल का प्रमुख शिक्षण संस्थान टीडीपीजी कालेज में हजारो छात्रों को मौत के मुंह में ढ़केल दिया गया है। कालेज प्रशासन वगैर कोई व्यवस्था किये छात्रो का दाखिला शुरू कर दिया है। छात्र-छात्राएं प्रवेश लेने के लिए सुबह से लेकर शाम तक धक्का मुक्की करते हुए फीस जमा करने में जुटी है। यह दृश्य देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे देश से कोरोना का खात्मा हो गया है। छात्रो के सेहत के साथ किये जा रहे खिलवाड़ पर छात्र नेताओं ने प्रिंसपल को अवगत कराया इसके बाद भी कोई व्यवस्था नही किया गया है। 

मालूम हो कि कोरोना के संक्रमण को देखते हुए वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्व विद्यालय ने ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट की प्रथम और दूसरे वर्ष की परीक्षा नही कराया केवल फाइनल ईयर की परीक्षा करा रही है। अगली कक्षाओ में  एडमिशन कराने के लिए टीडीपीजी कालेज में छात्र-छात्राओं का हुजुम उमड़ पड़ा है। कालेज प्रशासन द्वारा कोई इंतजाम न किये जाने से छात्र-छात्राएं फीस जमा करने के लिए लम्बी लम्बी लाइने लगा रही है। इस दरम्यान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही है साथ कोरोना संक्रमण फैलने की पूरी सम्भावना से इंकार भी नही किया जा सकता है। 

इस विकराल स्थिति को देखते हुए छात्र नेता शांतनु सिंह "ईशू" ने प्रिंसपल से मिलकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने व सैनिटाइजर समेत अन्य इंतजाम करने का अनुरोध किया था लेकिन प्रिंसपल ने उसे अनसुना कर दिया है। आज एक बार फिर दाखिला लेने के लिए छात्रो का हुजुम उमड़ पड़ा। छात्र-छात्राओ ने जिला प्रशासन से मांग किया कि जल्द ही अपना हस्तक्षेप करके कोविड 19 महामारी से हम लोगो को बचाने का कोई ठोस उपाय करे। 




Related

news 2084216437003860524

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item