बाइक सवार दंपती को मिनी ट्रक ने मारी टक्कर , महिला की मौत

  

जौनपुर।  सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर बाजार में गुरुवार की सुबह बाइक सवार दंपती को एक मिनी ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया।
 दीदारगंज थाना क्षेत्र के कैथौली गांव निवासी सोमनाथ विश्वकर्मा पत्नी प्रेमशिला के साथ जौनपुर से बाइक से घर लौट रहे थे। जपटापुर बाजार में एक चाय की दुकान के सामने खड़े होकर वह कुछ खरीदने लगा। इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज रफ्तार आ रहे एक मिनी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। आस-पास के लोगों ने दोनों को एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां उपचार के दौरान प्रेमशिला की मौत हो गई, जबकि सोमनाथ की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने चालक को कब्जे में ले लिया है। 
उधर, वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर क्षेत्र के बीबनमऊ गांव के पास सुबह नौ बजे अनियंत्रित एक मैजिक सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दिया। इसमें मैजिक चालक समेत करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। दुर्घटना की वजह मैजिक चालक को अचानक झपकी आना बताया जा रहा है। पुलिस ने घायल सुन्दरम जायसवाल, अशोक, वीरेंद्र, देवराज, अनिल, हरिशंकर चतुर्वेदी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने चार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सिकरारा थाना क्षेत्र के सिरसी इंटर कालेज के पास शाहपुर निवासी सुरेंद्र ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल हो गए।

Related

news 5937085968002882018

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item