ट्रक का क़िस्त चुकता न करने के कारण ट्रक चालक को जिन्दा जलाया

   

जौनपुर। जिले में एक दिल दहला देने वाली खबर आयी है यहां पर ट्रक का क़िस्त चुकता न करने के कारण ट्रक चालक को जिन्दा जला दिया गया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल लाया गया। जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया। मौके पर जुटी भीड़ ने दो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दी, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोग फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। उधर पुलिस का कहना है कि चालक ने कहासुनी के बाद खुद ट्रक से डीजल निकालकर आग लगाया है। 

 आजमगढ़ जनपद के सरायमीर क्षेत्र के पेड़रा गांव निवासी सत्यप्रकाश राय (51) ट्रक मालिक हैं जो स्वयं ट्रक चलाते भी हैं। वह अपने पुत्र श्यामानंद राय के साथ मंगलवार की शाम मध्य प्रदेश के रीवा जनपद से गिट्टी लादकर आजमगढ़ जा रहे थे। दोपहर लगभग 12 बजे के करीब बदलापुर पहुंचने के पहले ही एक इंडिगो कार पर सवार चार लोगों ने ट्रक रोक लिया तथा खुद को फाइनेंस कर्मी बताते हुए कहा कि ट्रक की पांच किस्त जमा नहीं हुई है। इस पर ट्रक चालक ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए कहा कि काम बंद होने की वजह से यह दिक्कत हुई है। इसके बाद सभी ट्रक निर्माणाधीन बाईपास पुल के पास ले गए। जहां दोनों तरफ से कहासुनी घंटे भर चलती रही। चालक के पुत्र श्यामानंद राय का आरोप है कि बातचीत के दौरान फाइनेंस कर्मियों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। चीख पुकार सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कंबल डालकर किसी तरह आग बुझाई। इस बीच दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया, जबकि दो कार सहित भागने में सफल रहे। 
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मलप्पा फाईनेंश कम्पनी मुंबई से फाईनेंश करा रखा था किस्तो का भुगतान नही किया गया था कम्पनी की तरफ से इनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया इसी को लेकर कम्पनी के कर्मचारियों व ट्रक चालक के बीच कहासुनी हुई ग्रामीणो का कहना है इसी बीच चालक ने गाड़ी से डीजल निकालकर खुद अपने डालकर आग लगा लिया। जिससे वे गम्भीर रूप से झुलस गये है उन्हे जिला अस्पताल भेजा गया हैं। कम्पनी के दो कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुछताछ किया जा रहा है । अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई प्रार्थना पत्र नही किया गया है। प्रार्थना पत्र मिलते ही वैधानिक कार्रवाई  किया गया। 

Related

news 7759013767920519181

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item