हाथ मलती रह गयी जौनपुर पुलिस, बाजी मारी यूपी एसटीएफ ने

  

जौनपुर। जिस 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जौनपुर पुलिस चार महीने से हवा में तीर चला रही थी उसे आज यूपी एसटीएफ पुलिस ने जौनपुर से ही गिरफ्तार कर लिया है। इस सफलता से जहां एसटीएफ की तारीफ हो रही है वही जिले की पुलिस की किरकिरी भी हो रही है। पकड़ा गया यह बदमाश जौनपुर,वराणसी और मुबंई पुलिस सरगर्मी से तलास कर रही थी। 

मालूम हो कि बीते पांच जून की रात नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के परमलपट्टी गांव के पास अज्ञात बदमाशो ने सर्राफा व्यापारी शिवजीत गोली मारकर हत्या करने के बाद लाखो रूपये के गहने लूटकर फरार हो गये थे। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी थी। पुलिस ने इस मामले में नीरज कुमार सिंह उर्फ पहलवान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। विपिन सिंह फरार चल रहा था। आज यूपी एसटीएफ को सूचना मिला कि विपिन सिंह नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के बेनीपुर तिराहे के पास अपने किसी साथ मिलने के लिए आयेगा। सूचना पर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह की टीम मौके पर आकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

विपिन सिंह पर महाराष्ट्र के पालघर , जौनपुर के जलालपुर, नेवढ़ियां वराणसी के लंका और मण्डुआडीह में कई अपराधिक मामले दर्ज है।   

Related

news 602618566953222786

टिप्पणी पोस्ट करें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item