इस फरियादी की बेरहमी से पिटाई के मामले में लाइन हाजिर हुए चौकी इंचार्ज

जौनपुर। थानागद्दी  पुलिस चौकी में आए दिन किसी न किसी फरियादी की बेरहमी से पिटाई की शिकायतों के बीच एक घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने इसे गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी त्रिवेणी सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही मामले की जांच की जिम्मेदारी सीओ केराकत को सौंपी गई है। 

 थाने या चौकी पहुंचने वाले फरियादी की शिकायत पूरी गंभीरता से सुनकर प्रभावी कार्रवाई करने का योगी आदित्यनाथ सरकार का आदेश थानागद्दी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों के लिए बेमानी है। यहां आए दिन आरोपित ही नहीं समस्या लेकर पहुंचने वाले फरियादियों की पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पिटाई किए जाने की शिकायत आम हो गई है। 

18 अक्टूबर की रात को हुई ऐसी ही एक घटना का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में पुलिस चौकी पर तीन पुलिस कर्मी वर्ग विशेष के एक युवक को खंभे से सटाकर पकड़े हुए हैं। एक सिपाही उसकी लाठी से बेरहमी से पिटाई कर रहा है। युवक बचाव व छोड़ने की गुहार लगा रहा है, लेकिन उस पर कोई रहम नहीं किया। 

चंदवक थाना क्षेत्र के जमसार गांव का युवक मनबढ़ किस्म के लोगों से विवाद के बाद धमकी दिए जाने पर पुलिस चौकी में सुरक्षा की गुहार लगाने गया था। उसकी शिकायत सुनकर कार्रवाई करने की जगह उन्हीं के इशारे पर फरियादी की ही पिटाई कर दी गई। इसके चार दिन बाद चौकी में मारपीट के आरोपित युवक के पिता को नंगा कर पीटने पर बवाल हो गया था। पिता को पिटते देख आपा खो बैठी युवती ने भाई संग सिपाही की धुनाई कर दी थी। इस संबंध में युवती समेत तीन आरोपितों के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में आने पर एसपी ने चौकी प्रभारी त्रिवेणी सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

Related

news 7141102102373184234

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item