धनंजय सिंह के क्षेत्ररक्षण में उतरी उनकी पत्नी, चुनाव का माहौल गरमाया

  जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह मल्हनी महासंग्राम के मैदान में उतर गये है। दो चुनावो से मिल रही हार को इस बार जीत में बदलने के लिए उनक पत्नी शशि कला धनंजय सिंह ने भी मोर्चा सम्भाल लिया है। दक्षिण भारतीय होने के बाद भी वे पूर्वाचंल की महिलाओं की तरह सिर पर पल्लू डालकर मतदाताओं से अपने पति के जीत के लिए आर्शीवाद मांग रही है। वे सूबह से शाम तक चिलचिलाती धूप में गांव गिराव में जाकर चुनाव प्रचार कर रही है। 

आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक फोटो ने विरोधी खेमी में हलचल पैदा कर दिया है। इस तस्वीर में एक गांव में युवाओ के संग शशि कला क्रिकेट खेलती नजर आ रही है। 

मल्हनी विधानसभा उप चुनाव के लिए 9 अक्टुबर से 16 अक्टुबर तक नामांकन होगा तथा तीन नवम्बर को मतदान होगा,परिणाम दस नवम्बर को आयेगें। इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने लकी यादव को मैदान में उतारा है तो बीएसपी ने जेपी दुबे को टिकट दिया है। भाजपा और कांग्रेस ने अपना पत्ता नही खोला है।

उधर पूर्व सांसद धनंजय सिंह अपने 50 हजारी वोट बैंक के सहारे निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे है। लगातार दो हार मिलने के बाद इस चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। दो दिनो से उनकी पत्नी शशि कला धनंजय सिंह भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वे साधरण महिला के तरह गांवो में जाकर बुजुर्गो का पैर छूकर आर्शीवाद मांग रही है। इस दरम्यान कई लोग बहू को खुलकर आर्शीवाद देते हुए धनंजय सिंह के पक्ष में वोट देने का एलान कर रहे है।  

Related

politics 6564866498681489900

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item