पुलिस ने घायल महिला को थाने से भगाया

   जौनपुर। महिलाओं के साथ होने वाले अपराध को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करने के योगी आदित्यनाथ सरकार के आदेश की बरसठी पुलिस अनदेखी कर रही है। बुधवार की रात घर में घुसकर महिला का झुमका छीनने व विरोध करने पर पीटकर घायल करने के आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगा दिया। घटना लालीपुर बनकट गांव की है।    

 उक्त गांव की सुमित्रा देवी का आरोप है कि बुधवार की रात पड़ोसी युवक शराब के नशे में उसके घर में घुसकर उसके कान का झुमका निकालने लगा। नींद खुल जाने पर विरोध करने पर उसकी पिटाई की और कान से झुमका नोंच लिया। उसका कान कट गया और पिटाई से वह जख्मी हो गई। उसके शोर मचाने पर वृद्ध ससुर ललकारते हुए दौड़े तो आरोपित युवक फरार हो गया। मौके पर जुटे पास-पड़ोस के लोगों ने सुबह कार्रवाई कराने का आश्वासन देकर मामला शांत करा दिया। 
गुरुवार को सवेरे किसी के कुछ न करने पर पीड़िता दोपहर में न्याय की गुहार लगाने थाने पहुंची। आरोप है कि थानाध्यक्ष ने महिला से पहले जाकर इलाज कराने को कहकर भगा दिया। महिला ने हंसिया गांव स्थित मायके जाकर आपबीती बताई। उसकी मां ने सीएचसी ले जाकर उपचार कराया। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस बारे में पूछने पर थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामदास वर्मा ने घटना से अनभिज्ञता जताई।
सभार - डी जे 

Related

news 4402727580899784679

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item