महिला अधिवक्ताओ ने कहा, सरकार हमारी सुरक्षा नही कर सकती है तो मुझे कलम के साथ दें बंदूक


जौनपुर।  हाथरस कांड समेत  विभिन्न जिलों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म व हत्या की घटनाओ के विरोध में  दीवानी न्यायालय की महिला अधिवक्ताओं ने सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर  नारेबाजी की। महिलाओ के प्रदर्शन से पूरा कचेहरी परिसर गूंज उठा। 
महिलाओं ने पूरे कोर्ट परिसर का चक्कर में करते हुए नारेबाजी प्रदर्शन किया कैंडल मार्च निकाला तथा हाथरस कांड में मृत लड़की को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की.अधिवक्ताओ ने सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि  यदि सरकार अक्षम है और महिलाओं की रक्षा नहीं कर पा रही है तो हमें कलम के साथ बंदूक दें हम अपनी हिफाजत स्वयं कर लेंगे। हाथरस कांड के आरोपियों को फांसी देने की मांग की। 
मंजित कौर महिला अधिवक्ता
अधिवक्ता मंजू शास्त्री ने कहा कि देश में महिलाओ के साथ अत्याचार बढ़ता जा रहा है इसमें योगी सरकार पूरी तरह से नाकाम हो रही है , पहले भी घटनाये  होता थी लेकिन इस समय जो भिभत्स रूप सामने आ रहा है , दरिंदगी जो हो रही है वह बर्दास्त नहीं किया जा सकता है , पुलिस की नाकामी सामने आ रही है , पुलिस ने तो समय उपचार कराया न ही समय से एफआईआर दर्ज की नहीं और कोई सुविधाएं मुहैया कराई। उधर आरोपियों की तरफ  गोलबंदी करके पीड़ित पक्ष को धमकाने का प्रयास किया जा रहा है। इसमें कही कही सरकार दोषी है। यदि महिलाएं सुरक्षित नही रहेगी तो देश कभी भी विश्व गुरू नही बन सकता  
 
 विरोध प्रदर्शन में पर कार्यकारिणी सदस्य मंजीत कौर,मंजू शास्त्री,गुणवंती शुक्ला,पुष्पा श्रीवास्तव,साधना सिंह,मीरा सिंह,प्रतिभा मिश्रा,रंजीता शर्मा,आराधना गुप्ता,तस्लीम फातमा,रोली विश्वकर्मा,रीता सरोज,मनीषा गौड़,शारबा कौशर आदि महिला अधिवक्ता शामिल थी।

Related

news 8142292171383819727

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item