डीएम ने कोरोना मरीजों का लिया हाल चाल

  


जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह द्वारा जिला महिला अस्पताल में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश कुमार तथा प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डॉ विनोद कुमार के साथ बैठक कर कोरोना संक्रमण की समीक्षा की तथा कोविड-19 अस्पताल में भर्ती मरीजो से फोन पर बात कर उनका हालचाल पूछा तथा अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की। 

 जिलाधिकारी ने एल-2 अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज प्रेमा देवी तथा दिनेश तिवारी से फोन पर बात कर उनका हालचाल पूछा। मरीजों ने जिलाधिकारी को बताया कि अस्पताल में समय से खाना तथा नाश्ता अच्छी गुणवत्ता का दिया जा रहा है, डॉक्टर नियमित रूप से उनका चेकअप करने आते हैं। दिन में तीन बार अस्पताल की साफ सफाई तथा सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है, मरीजों के लिए टीवी तथा अखबार की सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि उन्हें अस्पताल में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, अस्पताल में दी जाने वाली सुविधाओं की प्रशंसा करते हुए जिलाधिकारी का आभार व्यक्त किया। 
महिला अस्पताल में बने एल-2 हॉस्पिटल में 34 कोरोना मरीज भर्ती हैं। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा सिक न्यू बोर्न बेबी यूनिट तथा पोषण पुनर्वास केंद्र का निरीक्षण किया गया। पोषण पुनर्वास केंद्र में भर्ती मुफ्तीगंज निवासिनी सीता एवं बदलापुर की सुनीता देवी से अस्पताल द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी को 15 और बेड लगाने के निर्देश दिए। मरीजो के साथ अच्छा व्यवहार रखते हुए इलाज करने का निर्देश दिया गया। जिलाधिकारी ने अस्पताल में बन रहे आर.टी.पी.सी.आर लैब का निरीक्षण किया और जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करते हुए जांच शुरु कराने का निर्देश मुख्य चिकित्साधिकारी को दिया।

Related

news 3368555455831012370

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item