करेंट की चपेट में आने से दो की मौत

जौनपुर।  अलग-अलग थाना क्षेत्रों में करेंट लगने से युवक और एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। मौत से आक्रोशित लोग मुआवजे के लिए शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा कर वहां से हटाया। 

 महराजगंज थानांतर्गत दांदूपुर सहोदरपुर निवासी हर्ष शर्मा (16) बिरशादपुर स्थित एक इलेक्ट्रिक शाप एवं गैरेज पर काम करता था। सामने एक मेडिकल स्टोर का केबल उतारने के लिए दुकान के पीछे पेड़ पर चढ़ा था। इसी दौरान 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आ गया। करेंट लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। आसपास के लोग बदलापुर सीएचसी ले गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ग्रामीण घर के पास शव रखकर मुआवजे की मांग करने लगे। एसडीएम सदर एवं एसओ विजय प्रताप सिंह ने ग्रामीणों को मुआवजे का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर तीन घंटे बाद शव मिल सका।

खेतासराय थाना क्षेत्र के सोंगर गांव निवासी कमलेश गौतम (37) शनिवार की रात लगभग 10 बजे अपने कमरे में सोने गया था। देर रात स्वजन ने देखा तो वह कमरे में रखे फर्राटा पंखे पर चिपका पड़ा था। लोगों ने स्विच बंद कर उसे छुड़ाया और मानीकलां स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Related

news 3588530047326985625

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item