आपसी झगड़ों में छात्रों का भविष्य अधर में ना डाले महाविद्यालय

 

जौनपुर । विदित हो कि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के छात्रों के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए है।ऐसे में जहां छात्र अंतिम वर्ष की परीक्षा उत्तीर्ण कर अन्य विषय में प्रवेश के लिए उत्सुक है तो वहीं तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के बीए तृतीय वर्ष के संगीत छात्रों ने निराशा का भाव है।कुछ छात्रों की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है और कुछ की होनी है।ऐसे में जहां कोरोना की व्यापक महामारी में सब कुछ वैसे ही विलंब से हो रहा है तो वहीं महाविद्यालय में विभागाध्यक्ष व प्राचार्य के बीच शुल्क को लेकर आपसी मदभेद का खामियाजा छात्रों को भुगतना पड़ रहा है। 
 बता दें कि छात्र दो बार प्रार्थना पत्र लेकर प्राचार्य डॉ सरोज सिंह के पास जा चुके है और उनके द्वारा संबंधित विभागाध्यक्ष से आग्रह भी किया गया है परन्तु विभागाध्यक्ष जब तक शुल्क नहीं प्राप्त होगा तब तक प्रायोगिक परीक्षाएं नहीं कराई जाएंगी पर अड़े हैं। ऐसी स्थिति में छात्र अपने भविष्य को लेकर चिंतित है और दर बदर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक उद्देश्य सिंह ने कहा कि आपसी झगड़ों में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए। विभागाध्यक्ष का मत सही है जब छात्रों से शुल्क ले लिया जाता है तो उसका भुगतान क्यों नहीं किया जाता।परन्तु छात्र हित को सर्वोपरि मान कर निर्णय लेना चाहिए जिससे छात्रों का अहित ना हो।आपसी झगड़ों में उन छात्रों का भविष्य अधर में है जिन्होंने समस्त शुल्क जमा किए हैं और निर्दोष हैं। उक्त अवसर पर कौतुक उपाध्याय,अभिषेक त्रिपाठी,सुशील नागर समेत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related

news 2652044066150304035

एक टिप्पणी भेजें

  1. यह बिल्कुल गलत बात है, परीक्षा में देरी के कारण आगे की पढ़ाई के लिए दिक्कत हो रही है, कॉलेज प्रशासन को तुरंत समस्या का समाधान करना चाहिए ।।

    जवाब देंहटाएं
  2. ye college ka mamla hai unko samjhna chahiye hm log ko kiyu pareshan kiya ja rha h

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item