जिस आँचल को पकड़कर पला बढ़ा आज उसी साड़ी का फंदा लगाकर एक युवक ने दे दी जान

जौनपुर।  माँ की कोख से पैदा होने के बाद जिस आँचल को पकड़कर पला बढ़ा आज उसी साड़ी का फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर लिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया है। उसकी माँ का रो रोकर बुरा हाल हो गया है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि घटना के  रहस्य का खुलासा नही हुआ है। 

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के पाली गांव निवासी सचिन चौहान उम्र 26 वर्ष पुत्र सेवालाल मंगलवार की रात घर पर खाना  खाकर सोया हुआ था रात में  घर से मां का साड़ी लेकर एक किलोमीटर दूर रजमलपुर निवासी जिलेदार के आम के बाग में पहुंचकर एक पेड़ पर साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया।  बुधवार की  सुबह गांव के कुछ लोग बाग की तरफ नित्य क्रिया के लिए गए हुए थे कि आम के पेड़ से एक युवक का शव लटकता देख पास में गए तो युवक की पहचान सेवालाल के पुत्र के रूप में हुई। 

सूचना लोगों ने मृतक युवक के घर पर परिजनों को दिया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया आनन-फानन में दौड़ कर आम के पेड़ के नीचे पहुंचे तो युवक पेड़ से लटक रहा था। सूचना मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को दिया गया। कोतवाली इंस्पेक्टर मुन्ना राम धुंसिया मय फोर्स के साथ पाली गांव में पहुंचे और पेड़ से लटक रहे शव को नीचे उतारा और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेते हुए कोतवाली लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक मंगलवार को ही अपने ननिहाल संत रविदास नगर भदोही जिले के औरंगाबाद से आया हुआ था। परिजनों को घटना के कारण का पता नहीं है लेकिन परिजन इस घटना से स्तब्ध हैं। परिजनों का रो रो कर हालत गंभीर बनती जा रही है।


Related

politics 5468630958385283529

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item