आधा दर्जन बेखौफ बदमाशो ने लड़की को अगवा करके किया गैंग रेप का प्रयास, पांच गिरफ्तार

जौनपुर। योगी सरकार में भी बेखौफ आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर एक नाबालिंग लड़की का अपरहण करके उसके साथ सामुहिक बलात्कार करने का प्रयास किया। लड़की द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो दरिंदें भाग निकले। यह मामला मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। 

लोकलाज के भय से पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत नही किया तो बेखौफ आरोपियों ने पूरे वारदात का वीडियों सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियों वायरल होने के बाद पीड़ित परिवार के पैरो तले जमीन खिसक गयी उधर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अफसर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा एक आरोपी की तलास में जुट गयी है।  

किशोरी की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 14 अगस्त की रात वह अपने पति व बेटी के साथ घर के बरामदे में खाट पर सो रही थी।आधी रात गांव के ही पुरानी रंजिश को लेकर छह युवक पहुंचे। बेटी को बेहोश कर बगल गन्ने के खेत में उठाकर लेकर चले गए। जहां सभी ने छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी के चिल्लाने की आवाज पर घरवाले खेत में पहुंचे, जिसके बाद आरोपित गालियां देते हुए फरार हो गए। लोक लाज की वजह से थाने में शिकायत नहीं किया, लेकिन छेड़खानी करने का वीडियो बुधवार सुबह आरोपितों ने प्रसारित कर दिया।

मां की ओर से कोतवाली में आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह भी पहुंच आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जरूरी निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि छह नामजद आरोपियों में पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

Related

crime 6022382745133803699

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item